Samsung ने लॉन्च किए सात नए smart TV, कीमतें २०,९०० से शुरू

    0
    396

    Samsung ने लॉन्च किए सात नए smart TV, कीमतें २०,९०० से शुरू

    Samsung ने भारतीय बाजार में अपने smart TV लाइनअप का विस्तार करते हुए बुधवार को दो नए smart TV लॉन्च किए । ये हैं Samsung Crystal 4K UHD 2020 और अनबॉक्स मैजिक 3.Zero सीरीज। Samsung Crystal 4K UHD टीवी 2020 के मॉडल एक बेज़ेल-कम डिजाइन के साथ आते हैं, जिसमें डायनेमिक Crystal डिस्प्ले और Crystal 4K प्रोसेसर जैसे फीचर्स शामिल हैं। अनबॉक्स म्यूजिक 3. Zero श्रृंखला की बात करें तो इसे घर के मनोरंजन और घर की संस्कृति से ध्यान में रखकर काम करने के साथ बनाया गया है, जिसमें आपको ओटीटी ऐप्स के साथ-साथ ऑफिस 365 के लिए मुफ्त सदस्यता मिलेगी।

    Samsung Crystal 4K UHD TV 2020, Unbox Magic 3.0 wise TVs worth in India availability particulars

    Samsung Crystal 4K UHD TV 2020 के 43 इंच के मॉडल की कीमत भारत में 44,400 रुपये है, जबकि इसका 50 इंच वेरिएंट 60,900 रुपये में खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा आपको 55 इंच का मॉडल भी मिलेगा जिसकी कीमत 67,900 रुपये है। इसमें 65 इंच का वर्जन होगा जिसकी कीमत 1,32,900 रुपये होगी और अंत में Samsung Crystal 4K UHD टीवी 2020 का 75 इंच का विकल्प है, जिसे खरीदने के लिए आपको 2,37,900 रुपये का भुगतान करना होगा। दूसरी ओर, जब अनबॉक्स मैजिक 3.ज़ीरो रेंज की बात आती है, तो यह सिर्फ 20,900 रुपये से शुरू होती है। इसकी कीमत 32 इंच वेरिएंट की है। इसके साथ ही 43 इंच का मॉडल भी है जिसकी कीमत 41,900 रुपये है।

    Samsung रिटेल एसोसिएट स्टोर्स आने वाले दिनों में Samsung के नए smart TV की बिक्री शुरू कर देगा । ग्राहकों को मिलेगा माय Samsung माय ईएमआई ऑफर, 32 इंच वेरिएंट की मासिक किस्त 990 रुपये में शुरू होगी, 43 इंच वेरिएंट की किस्त 1,190 रुपये और 49 इंच से ऊपर के मॉडल्स पर 1,990 रुपये से शुरू होगी। Samsung ने एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, फेडरल बैंक और एसबीआई बैंक के कार्ड धारकों के लिए 10 फीसदी तक कैशबैक देने की भी घोषणा की है। इसके अलावा टीवी पर एक साल की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ दो साल की वारंटी और पैनल पर एक साल की एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी ।

    Samsung Crystal 4K UHD TV 2020 specs, options

    Samsung Crystal 4K UHD टीवी २०२० रेंज कई स्क्रीन आकार के साथ आता है, ४३ इंच से ७५ इंच के लिए शुरू । इन नए मॉडलों में ड्यूल एलईडी बैकलाइटिंग के साथ डायनेमिक Crystal डिस्प्ले पैनल्स की सुविधा है । टीवी में एक मल्टी-व्यू फीचर भी है, जिससे आप स्क्रीन को दो हिस्सों में विभाजित कर सकते हैं और अलग-अलग वॉल्यूम आउटपुट कंट्रोल के साथ दो वीडियो देख सकते हैं। इसके अलावा Samsung ने इन smart TV में थ्री साइड बेजल कम डिजाइन दी है।

    यह प्रीलोडेड एम्बिएंट मोड के साथ आया है, जिससे आपको नए Samsung टीवी में कोलाज में या स्लाइड शो में अपनी पसंदीदा तस्वीरें देखने की अनुमति है। इसके अलावा इसमें टैप व्यू का ऑप्शन भी दिया गया है जो आपके स्मार्टफोन से एक टैप में कंटेंट टीवी उपलब्ध कराएगा। टीवी भी एक स्मार्ट अनुकूली ध्वनि सुविधा है कि एल्गोरिदम सॉफ्टवेयर का उपयोग कर सामग्री के आधार पर ध्वनि स्तर को समायोजित करेगा के साथ आ गया है । इस टीवी के साथ आपको क्लाइन केबल सॉल्यूशन भी मिलेगा, जो केबल के साथ टीवी से भी जुड़ जाएगा और स्टैंड को भी टच करेगा।

    Samsung Unbox Magic 3.Zero specs, options

    Samsung अनबॉक्स 3. Zero रेंज 32 और 43 int स्क्रीन आकार में उपलब्ध है। यह अमेजन एलेक्सा और Samsung के बिक्सबाय सहित कई यस असिस्टेंट्स के साथ आता है । इस टीवी में ऑटो हॉट स्पॉट और लाइव कास्ट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें पर्सनल कंप्यूटर मोड भी है जिसके जरिए आप यूजर डॉक्यूमेंट और अन्य कार्यों के जरिए इसका इस्तेमाल क्लाउड के जरिए कर सकते हैं।

    Samsung ने अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और Zee5 जैसे स्ट्रीमिंग एप्स के लिए कंटेंट गाइड सपोर्ट की पेशकश की है । टीवी रिमोट में आपको इन एप्स को एक डेडिकेटेड बटन भी दिखाई देगा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here