Bihar DGP Gupteshwar Pandey mentioned on this case | सुशांत सिंह मामला: बिहार के डीजीपी बोले दाल में कुछ काला है, लेकिन सच जीतेंगे

    2
    376

    Bihar DGP Gupteshwar Pandey mentioned on this case | सुशांत सिंह मामला: बिहार के डीजीपी बोले दाल में कुछ काला है, लेकिन सच जीतेंगे

    नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड एक्टर द्वारा आत्म हत्या मामले में हर रोज नई बाते सामने आने लगी है पेर अभी तक कोई ठोस पूरावा नहीं मिल पाया । इस सुसाइड केस में मुंबई पुलिस पर बिहार पुलिस को नहीं ले जाने का आरोप है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में Bihar Police की जांच पड़ताल कहां तक पहुंची है ऐसे प्रश्न भी आ रहे हैं थे ।

    इस मामले में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि सच की जीत होगी। हालांकि डीजीपी ने यह भी कहा है कि इस मामले में दिन-प्रतिदिन के मोड़ को देखते हुए कुछ काला है।

    मसूर में कुछ काले
    मालूम हो कि इस मामले में आरोपी बीते दिनों पुलिस की नजर से गायब हो गया था। डीजीपी ने कहा है कि पूरे मामले में जो आरोपी बनाए गए हैं, वे फिर से भाग रहे हैं, इसलिए लगता है कि दाल में कुछ काला है। उन्होंने कहा कि सुशांत के पास जाना आसान नहीं है। हम इस मामले को इतनी आसानी से नहीं जाने देंगे। इस मामले में जनता चाहे जो भी हो, सलाखों के पीछे पहुंच सकेगी। सत्य को सामने लाते रहेंगे।

    सीबीआई जांच की मांग की
    इस पूरे मामले पर सभी पक्षों से सीबीआई जांच की मांग भी की गई है। जिसके बाद डीजीपी पांडेय ने कहा कि बिहार पुलिस जांच के लिए सक्षम है। अगर सुशांत के पिता को बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है तो वह मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत का घटनाक्रम एक बड़ा रहस्य बन गया है, हमारे पास लोगों का संकल्प है कि इस पूरे रहस्य को कवर किया जाना चाहिए। मुख्यमंत्री भी संकल्प लेते हैं कि पूरे मामले की सच्चाई सामने आनी चाहिए।

    आरोपों से इनकार
    मुंबई पुलिस द्वारा इससे पहले बिहार पुलिस को हेल्प नहीं किए जाने के आरोपों को मदेंनज्ज़र रखते हुए DGP ने कहा कि बिहार पुलिस के जवानों द्वारा किसी भी तरह का व्यवहार मुंबई पुलिस ने नहीं किया है । लोगों को जो भी रिपोर्ट मिली है वह गलत है, मैं इसकी निंदा करता हूं।

    DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने ANI समाचार एजेंसी से बातचीत में यह कहा है कि हमारे सपोर्ट अधिकारी लगातार इस मामले की तहिकेत में लगे रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के मुद्ये को लेकर कल हमारे DCP क्राइम पर भी बहुत चर्चा हुई है। उन्होंने भी सहयोग करने को कहा है। डीजीपी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मुंबई पुलिस द्वारा एकत्र किए गए सभी सबूत हमें सौंप दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि आरोपी पक्ष के लोग सुप्रीम कोर्ट गए हैं, हमें उम्मीद है कि जिस दिन हमें यह मौका मिला, उसी दिन सच्चाई की जीत हो सकती है ऐसा लगता है |

    2 COMMENTS

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here