Firing: Late evening taking pictures outdoors Kangana Ranaut’s home, actor says, attempting to bully me । फायरिंग: कंगना रनौत के घर के बाहर देर रात शूटिंग, अभिनेता ने कहा, मुझे धमकाने की कोशिश

    0
    492

    Firing: Late evening taking pictures outdoors Kangana Ranaut’s home, actor says, attempting to bully me । फायरिंग: कंगना रनौत के घर के बाहर देर रात शूटिंग, अभिनेता ने कहा, मुझे धमकाने की कोशिश

    मनाली, डिजिटल डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की टीम ने शुक्रवार देर रात मनाली स्टेटस हाउस के पास गोली चलने की आवाज सुनाई दी है ऐसा पुलिस में शिकायत रिकॉर्ड कराई। कंगना की जो टीम है उन्होंने कहा है कि फायरिंग की आवाज के बाद ही पुलिस तुरंत ही कंगना के घर पहुंच गई । हालांकि अधिक जांच में पुलिस को कोई सबूत मिले ही नहीं । कंगना फिलहाल अपने परिवार के साथ मनाली में रह रही हैं। कंगना का कहना है कि उन्हें धमकी देने की नीयत से ऐसा किया है क्यों की उन्होंने हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कुछ टिप्पणी दी थी और उसके बाद ही ऐसा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने एक टीम लगा दी है जो की कंगना के घर पर सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगी ।

    अभिनेत्री ने अपने बयान में यह कहा, रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मैं अपने बेडरूम में थी और मैंने पटाखे फूटने की जैसे आवाजे सुनी। पहले टाइम तो मुझे ऐसा लगा कि किसी ने पटाखे जलाये है, लेकिन जब दूसरी बार आवाज सुनी तो में होश में आ गई क्यों कि यह पटाखे फूटने की आवाज नहीं बल्कि फायरिंग की आवाज थी । यदि इस समय भी पर्यटक मनाली नहीं आएंगे तो भी पटाखा नहीं चलेगा। मैंने इसलिए तुरंत अपने गार्ड को फोन किया और उनसे पूछा तो उन्होंने कहा कि कुछ बच्चे भी हों सकता है। हो सकता है कि मेरे सुरक्षा अधिकारों ने भी गोलीबारी की आवाज नहीं सुनी हो।

    कंगना ने आगे कहा कि पुलिस ने कहा कि शायद कोई बल्ले को मारने की कोशिश कर रहा हो, क्योंकि चमगादड़ सेब की खेती को नुकसान पहुंचाते हैं। शनिवार सुबह हमने एप्पल गार्डन के मालिक को फोन किया, लेकिन उसने कहा कि उसने गोली नहीं चलाई। इसलिए हमें लगता है कि यह हमें डराने के लिए था ।

    क्या इस देश में खुली गुंडागर्दी होगी, लेकिन मैं सवाल पूछता रहूंगा
    कंगना ने कहा, मुझे लगता है कि इस काम के लिए छोटे लोग जो कि 7-8 हजार रुपए में मिलते है उनको रखा है और ये करना उन लोगो के लिए बिलकुल भी असंभव नहीं है। मुख्यमंत्री के बेटे का जिक्र मैंने अपने बयान में किया था। यह एक संयोग है ऐसा मुझे नहीं लगता । जैसा कि वे यहां कर रहे हैं वैसे यह लोग मुझसे कह रहे हैं कि वो अब Mumbai में भी मुझे तकलीफ देगे । इस देश में खुली गुंडागर्दी चल रही है ऐसे अभिनेत्री ने कहा। सिंह राजपूत को भले ही इस बात का डर सता रहा हो, लेकिन मैं लगातार सवाल पूछती रहूंगी।

    बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भाई-भतीजावाद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

    आदित्य ठाकरे पर साधा निशाना
    हाल ही में कंगना ने करण जौहर का बचाव करने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पर निशाना साधा था। कंगना ने केआरके के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कहा कि हर कोई जानता है, लेकिन कोई उनका नाम नहीं ले सकता, करण जौहर के बेस्ट फ्रेंड और दुनिया के बेस्ट सीएम के बेस्ट बेटे, जिन्हें प्यार से बेबी पेंग्विन कहा जाता है। कंगना कह रही हैं कि अगर मैं अपने घर में फांसी लगाकर जानूं तो जान लें कि मैंने आत्महत्या नहीं की।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here