Samsung Galaxy F41 alleged schematics leak, specification was additionally discovered | सैमसंग गैलेक्सी F41 की कथित योजनाबद्ध लीक, विनिर्देश भी मिला

    0
    319

    Samsung Galaxy F41 alleged schematics leak, specification was additionally discovered | सैमसंग गैलेक्सी F41 की कथित योजनाबद्ध लीक, विनिर्देश भी मिला

    सैमसंग गैलेक्सी F41 स्मार्टफोन की योजनाएं कथित तौर पर ऑनलाइन लीक हो गई हैं। गैलेक्सी एफ सीरीज़ के इस कथित स्मार्टफोन के स्कैमैटिक्स को ट्विटर पर टिप्सटर ने साझा किया है। तस्वीर में देखा गया है कि यह फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। इसके अलावा, गीकबेंच को फोन मॉडल नंबर SM-F415F के साथ भी सूचीबद्ध किया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह मॉडल नंबर गैलेक्सी एफ 41 स्मार्टफोन का है। लिस्टिंग के अनुसार, यह फोन Exynos 9611 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम से लैस होगा।

    कथित सैमसंग गैलेक्सी F41 की योजनाएं सुप्रसिद्ध टिपस्टर ईशान अग्रवाल द्वारा साझा की गई हैं। अग्रवाल का दावा है कि इस तथाकथित स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-F415F और सैमसंग इसके लिए “फुल ऑन!” है। उसमे ३ कलर है black, Green, blue।

    फोन के फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच देखा जा सकता है। सिम कार्ड स्लॉट फोन के बाएं किनारे पर मौजूद है और वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाईं ओर रखे गए हैं। फोन के निचले हिस्से में एक स्पीकर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिमी ऑडियो जैक है। पैक पैनल पर कथित सैमसंग गैलेक्सी F41 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आयातक मॉड्यूल में फ्लैश के साथ स्थित है। इसके अलावा फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखा गया है।

    इसके अलावा इस फोन को गीकबेंच वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया था। लिस्टिंग में फोन को SM-F415F मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया था, वही मॉडल नंबर इशान अग्रवाल ने भी दिया है। लिस्टिंग के अनुसार, फोन एंड्रॉइड 10. पर काम करेगा। इसके अलावा, लिस्टिंग में पता चला है कि फोन में Exynos 9611 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम होगा।

    योजनाबद्ध और प्रमुख विशिष्टताओं के आधार पर, यह फोन गैलेक्सी एम श्रृंखला स्मार्टफोन के समान दिखता है, विशेष रूप से गैलेक्सी एम 31 की तरह है। गिज़्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, कथित गैलेक्सी एफ 41 फोन गैलेक्सी एम 31 का रीब्रांडेड संस्करण होगा, जिसमें कई कैमरा सुधार होंगे।

    हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि सैमसंग भारत में अपनी नई फुटप्रिंट को लॉन्च करने के लिए नई गैलेक्सी एफ सीरीज़ लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसमें 15,000 रुपये और 20,000 रुपये मूल्य की रेंज के फोन होंगे। बताया गया कि ये फोन कथित तौर पर कैमरा-केंद्रित होंगे, जिन्हें अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here