HP EliteBook 1030 लैपटॉप लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

    0
    297

    HP EliteBook 1030 लैपटॉप लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

    HP ने बिजनेस यूजर्स के लिए अपना नया EliteBook- सीरीज लैपटॉप EliteBook 1030 लॉन्च किया है। इस लैपटॉप की लगभग 80,000 रुपये है। HP EliteBook 1030 की बिक्री इसी महीने शुरू होगी। लैपटॉप की उपलब्धता के बारे में जानकारी के लिए उपयोगकर्ता कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर साइन-इन कर सकते हैं।

    नए HP EliteBook 1030 में 13.Three इंच की स्क्रीन है और यह दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा। एक वेरिएंट में नॉन-टच फुल-एचडी डिस्प्ले है जबकि दूसरे वेरिएंट में टच के साथ क्वाड-एचडी स्क्रीन है। लैपटॉप में स्क्रीन सुरक्षा के लिए एक अतिरिक्त कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास कवर है। कंपनी के मुताबिक, यह लैपटॉप पूरी तरह से मेटल ‘डायमंड कट’ डिज़ाइन के साथ आता है। इसके अलावा, लैपटॉप एक फैनलेस डिज़ाइन के साथ भी आता है।

    कंपनी ने आगे कहा कि एलीटबुक 1030 में दिया गया बैकलिट कीबोर्ड स्पिल-रेसिस्टेंट है। इसके साथ ही कंपनी ने लैपटॉप में 13 घंटे तक की बैटरी लाइफ होने का भी दावा किया है।

    इस लैपटॉप में डायनामिक प्रोटेक्शन के साथ एचपी श्योर स्टार्ट फीचर भी है जिससे डेटा सुरक्षित रहेगा। एचपी का कहना है कि एलीटबुक 1030 में रनटाइम मॉनिटरिंग के साथ इंडस्ट्री का फर्स्ट ही सेल्फ हीलिंग PC BIOS है। यह EliteBook 1030 laptop computer में ऑन-सेंसर फिंगरप्रिंट reader भी है जो आज कल बहोत ही फमेस है।

    नए एचपी लैपटॉप में छठी पीढ़ी का इंटेल कोर एम प्रोसेसर है जो 1.1 गीगाहर्ट्ज़ और 512 जीबी एसएसडी स्टोरेज पर चलता है। इस लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए 16 जीबी रैम और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, दो माइक्रो-यूएसबी 3.zero पोर्ट, वाई-फाई, मिराकास्ट, डुअल 802.11 एसी और ब्लूटूथ 4.2 हैं। HP ने EliteBook 1030 में ऑडियो के लिए Bang & Olufsson के साथ साझेदारी की है। इससे पहले एचपी ने इसी महीने डेस्कटॉप और पवेलियन सीरीज कनवर्टेबल, नोटबुक की एक नई रेंज लौंच की है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here