जो कभी मंदिर था आज वो कब्रिस्तान बन गया है। यह बलात्कार है मेरे सपनो का, ऐसा कहा कंगना राउत ने अपनी टूटी ऑफिस के तस्वीरे शेयर करके कहा ।

    0
    241

    जो कभी मंदिर था आज वो कब्रिस्तान बन गया है। यह बलात्कार है मेरे सपनो का, ऐसा कहा कंगना राउत ने अपनी टूटी ऑफिस के तस्वीरे शेयर करके कहा ।

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने गुरुवार को अपने टूटे हुए कार्यालय की तस्वीरें साझा कर कांग्रेस पर निशाना साधा। कंगना ने कई बैक टू बैक ट्वीट किए। कंगना ने लिखा, यह बलात्कार है, मेरे सपनों का, मेरी आत्माओं का, मेरे स्वाभिमान का और मेरे भविष्य का। इस ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस को टैग किया।

    मेरे ऑफिस को दाह संस्कार की जगह बना दी

    एक अन्य ट्वीट में, कंगना ने लिखा, मेरा ऑफिस अभी बंद हो गया है , नजाने कितने लोगों का रोजगार ये ऑफिस के बजे से मिलना बंद हो गया है। एक फिल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोजगार देती है, एक फिल्म रिलीज होती है तो, सिनेमाघरों से लेकर पॉपकॉर्न विक्रेता के घर तक सबको कमाने मिलता है और सबका रोजगार भी चलता है। आज ये रोजगार को सबसे छीन के वो आज National Unemployment Day मना रहा है। इसलिए कंगना ने राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस जो 17 Sep को होने वाला है उसको स्पस्ट विरोद किया है । यह हैशटैग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के कारण ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

    मेरा सपना कैसे टूट गया, यह बलात्कार नहीं तो क्या है?

    BMC ने कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की
    BMC ने मुंबई पहुंचने से पहले 9 सितंबर को बांद्रा पश्चिम में पाली हिल रोड पर कंगना रनौत के 48 करोड़ के कार्यालय (मणिकर्णिका फिल्म्स) के कथित अवैध निर्माण को उध्वस्त कर दिया। BMC के एक वरिष्ठ ऑफिसर ने कहा, “कंगना राउत को हमने को 24 घंटे की नोटिस दी थी पर उन्होंने कुछ भी रिप्लाय नहीं दिया।” कंगना ने BMC की इस शर्मनाक कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में एक तकरार नोद की है , कंगना ने कार्यालय में तोड़फोड़ के लिए BMC से 2 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है।

    क्या है पूरा मामला?
    शिवसेना नेताओं और कंगना रनौत के बीच शुरू हुई लड़ाई अभी बहोत ही कम प्रोफाइल हो गई है। जब कंगना रनौत ने जैसे ही कहा कि वह बॉलीवुड के ड्रग लिंक के बारे में सब जानती हैं तबसे ये विवाद शुरू हुआ। कंगना रनौत नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की सच में मदद करना चाहती है, लेकिन उसको बहुत सुरक्षा की जरूरत है। फिल्म माफिया से ज्यादा शहर की पुलिस का डर है ऐसा भी अभिनेत्री ने कहा था| और उसका जवाब देने के लिए संजय राउत ने सामना पेपर मे “मुंबई में रहते हुए कंगना का कहना शर्मनाक है” ऐसा लिखा । और हम उनसे यह विनती करते है की वे मुंबई वापस ना ये ।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here