BioBubble’s life may be very difficult: Warner | बायोबेल का जीवन बहुत चुनौतीपूर्ण है: वार्नर

    0
    243

    BioBubble’s life may be very difficult: Warner | बायोबेल का जीवन बहुत चुनौतीपूर्ण है: वार्नर

    20 सितंबर, दुबई (IANS)। डेविड वार्नर जो सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान है वो उन प्लेयर्स में से एक जाने माने खिलाडी हैं| डेविड वार्नर एक बायो बबल से दूसरे में खेलने के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से IPL में आए हुए हैं।

    वार्नर उस ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे जिसने तीन मैचों की एकदिवसीय और इंग्लैंड में इतनी ही टी 20 श्रृंखला खेली थी।

    वॉर्नर ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “बुलबुले में रहना बहुत चुनौतीपूर्ण है।” इन प्रतिबंधों के दौरान परिवार न होना बहुत मुश्किल है। कोविद -19 के कारण हमें इसे देखने में कठिनाई हो रही है। बीसीसीआई और आयोजकों ने इसे आयोजित करने का शानदार काम किया है।

    अगले कुछ महीने बहुत ही difficult होगे ऐसे उन्होंने कहा है । ऑस्ट्रेलिया के खेल में हम हार सकते है और हार के खेल के बाहर भी जा सकते है| Golf भी खेल सकते हैं और CAR को भी चला सकते हैं। कोशिश है कि हम यहां कुछ मनोरंजक चीजों के साथ कुछ कर सकते हैं। लेकिन पहली बात यह है कि टूर्नामेंट शुरू हो रहा है। इससे फर्क पड़ सकता है।

    वार्नर ने कहा कि जब हैदराबाद में अपने शुरुआती साथी जॉनी बेयरस्टो के साथ खेल रहे हैं, तो उनके साथ खेलना शानदार है। हम एक दूसरे को खेल जानते हैं। मेरे और उनके बीच वैसी ही समझ है, जैसी मेरे और आरोन फिंच के बीच है।

    हैदराबाद इस सीजन में अपना पहला मैच सोमवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेलेगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here