Zarine Khan doesn’t keep in mind the password of the laptop computer, solely then did one thing else open the laptop computer in jokes – ज़रीन खान को लैपटॉप का पासवर्ड याद नहीं है, तभी कुछ और हुआ जिसने मजाक में लैपटॉप खोल दिया

    0
    245

    Zarine Khan doesn’t keep in mind the password of the laptop computer, solely then did one thing else open the laptop computer in jokes – ज़रीन खान को लैपटॉप का पासवर्ड याद नहीं है, तभी कुछ और हुआ जिसने मजाक में लैपटॉप खोल दिया

    ज़रीन खान लैपटॉप खोलने के लिए ट्रिक

    नई दिल्ली: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री ज़रीन खान अभी के दिन में Social मीडिया पर बहुत ही एक्टिव है। उनकी तस्वीरें या वीडियो Social Media अभिनेत्री ज़रीन खान की बहुत सारी तस्वीरें अभी वायरल हो गई है| अभी ही में, अभिनेत्री के एक वीडियो पर भी बहुत ध्यान दिया जा रहा है, जिसमें अभिनेत्री अपना लैपटॉप खोलने की कोशिश करती है, लेकिन वह पासवर्ड भूल जाती है। फिर वह चाल को अपनाती है और उसका लैपटॉप चुटकी में खुल जाता है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को साझा किया है, जिसे अब तक 70 हजार से अधिक बार पसंद किया गया है। इसके साथ ही वीडियो पर कमेंट्स की बारिश भी थमने का नाम नहीं ले रही है।

    ज़रीन खान ने यह वीडियो इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है, जिसमें वह जबरदस्त एक्टिंग करती नज़र आ रही हैं। इसमें जरीन खान लैपटॉप का पासवर्ड रखती हैं, मेरे देश की धरती सोना उगलती है, हीरे उगते हैं, लेकिन प्रवेश करने के बाद भी उनका लैपटॉप नहीं खुला। इसके बाद, अभिनेत्री songs का lyrics लिखती मतलब टाइप करती है, जिससे लैपटॉप का पासवर्ड तुरंत ओपन हो जाता है। शूटिंग में अभिनेत्री का काम सबको बहुत ही अच्छा लगा है, इसके अलावा ही प्रेक्षक जरीन खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अभिनेत्री ने वीडियो साझा किया और लिखा, “बस मज़े के लिए …”

    बता दें कि ज़रीन खान अक्सर अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। इससे पहले, अभिनेत्री ने अपने कुछ वीडियो साझा किए, जिसमें उनकी शैली वास्तव में अद्भुत लग रही थी। अभिनेत्री के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘वीर (2010)’ से बॉलीवुड में पदार्पण किया है। इसके अलावा, ज़रीन खान को हॉरर फिल्म ‘1921’ में भी देखा गया था, लेकिन यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफलता का झंडा नहीं गा सकी। इतना ही नहीं, 2017 में आई उनकी ‘अक्सर 2’ को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। बॉलीवुड के साथ-साथ ज़रीन खान ने तेलुगु और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है। अभिनेत्री को आखिरी बार पंजाबी फिल्म डाका में गिप्पी ग्रेवाल के साथ देखा गया था।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here