चेन्नई को दिल्ली ने 44 रनों से हराया: दिल्ली कैपिटल्स की 7 वीं जीत चेन्नई सुपर किंग्स पर, कैगिसो रबाडा और पृथ्वी शॉ जीत के असली हीरो हैं; चेन्नई की लगातार दूसरी हार इस सीजन में

    0
    314

    चेन्नई को दिल्ली ने 44 रनों से हराया: दिल्ली कैपिटल्स की 7 वीं जीत चेन्नई सुपर किंग्स पर, कैगिसो रबाडा और पृथ्वी शॉ जीत के असली हीरो हैं; चेन्नई की लगातार दूसरी हार इस सीजन में

    दिल्ली कैपिटल ने आईपीएल के 13 वें सीजन के 7 वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 44 रनों से हरा दिया चेन्नई के खिलाफ 22 मैचों में दिल्ली की यह 7 वीं जीत है। टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने चेन्नई को 176 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में चेन्नई 7 विकेट पर 131 रन ही बना सकी। सीजन में चेन्नई की यह लगातार दूसरी हार है। दिल्ली की जीत के असली हक़दार पृथ्वी शॉ और कैगिसो रबाडा थे। शॉ ने आईपीएल में अपना 5 वां अर्धशतक बनाया। उन्होंने शानदार 64 रन बनाए। वहीं, रबाडा ने 3 विकेट लिए।

    चेन्नई के सलामी बल्लेबाज जल्द ही पवेलियन लौट आये
    चेन्नई के सलामी बल्लेबाज एक बार फिर अपनी टीम को कोई खास शुरुआत नहीं दे सके। अक्षर पटेल के बोल्लिंग पर शेन वॉटसन को 14 पे कैच आउट करवाया। इसके बाद, एनरिच नोर्त्जे की गेंद पर मुरली विजय भी आउट हो गए। विजय ने 10 रन बनाए।

    डु प्लेसिस के अलावा कोई रन नहीं बना सका
    चेन्नई के लिए फाफ डु प्लेसिस 43 रन ही बना लिए और कोई भी बल्ले बाज रन नहीं बना सके। फाफ के अलावा एमएस धोनी ने 15 रन, केदार जाधव ने 26 रन और रवींद्र जडेजा ने 12 ही रन बना लिए। दिल्ली के लिए रबाडा के अलावा, एनरिच नोर्त्जे ने 2 और अक्षर पटेल ने एक विकेट लिया।

    आईपीएल में डु प्लेसिस ने 2000 रन पूरे किए
    आईपीएल में फाफ डु प्लेसिस ने अपने 2000 रन पूरे किए है। ऐसा करने वाले वह 33 वें खिलाड़ी हैं। प्लेसिस ने 67 पारियों में 74 मैचों खेलकर यह रन बनाये। लीग में अब तक फाफ डु प्लेसिस 14 अर्द्धशतक बनाए हैं।

    दिल्ली ने three विकेट पर 175 रन बनाए
    टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 3 विकेट पर 175 रन बनाए। दिल्ली के पृथ्वी के शॉ ने आईपीएल में अपना पांचवां अर्धशतक बनाया। पृथ्वी ने 64 रनों की पारी खेली। पृथ्वी के अलावा, ऋषभ पंत ने नाबाद 37, शिखर धवन ने 35 और श्रेयस अय्यर ने 26 रन बनाए। मार्कस स्टोइनिस 5 रन बनाकर नॉट आउट रहे। चेन्नई के सैम करण को 1 और पीयूष चावला को 2 विकेट मिले है।

    चेन्नई के खिलाफ दूसरी बार 50+ रन की साझेदारी
    दिल्ली के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन और पृथ्वी शॉ के बीच 94 रन की साझेदारी हुई। यह दिल्ली की चेन्नई के खिलाफ दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी है। इससे पहले 2008 में, वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर के बीच 115 रन की साझेदारी हुई थी।

    इस सीजन में अब तक जडेजा की अर्थव्यवस्था 10 से अधिक है
    आईपीएल स्पिनर रवींद्र जडेजा के लिए, आईपीएल का यह सीजन कुछ खास नहीं रहा है। जडेजा ने अब तक तीनों मैचों में 10 से अधिक इकॉनमी रन बनाए हैं। जडेजा ने इस मैच में लगभग 44 रन 4 ओवर में दिए है और कोई भी विकेट नहीं लिया । मुंबई के खिलाफ जडेजा ने 4 ओवर में 42 रन और राजस्थान के लिए 40 रन दिए।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here