राम चरण, प्रभुदेवा और फराह डिजिटल पैरा डांस शो की मेजबानी करने के लिए

    0
    102

    राम चरण, प्रभुदेवा और फराह डिजिटल पैरा डांस शो की मेजबानी करने के लिए

    मुंबई, 5 अक्टूबर (वार्ता) तेलुगु अभिनेता राम चरण, कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता और अभिनेता प्रभुदेवा और कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता फराह खान एक डिजिटल पैरा डांस शो की मेजबानी करेंगे।

    शो का शीर्षक हील योर लाइफ थ्रू डांस है। यह शो विशेष रूप से अलग-अलग विकलांगों के लिए और इन कठिन समय के दौरान मानसिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए है।

    राम चरन ने कहा कि हील योर लाइफ विद डांस प्रेरणा और सकारात्मकता का जश्न मनाता है। हमारा देश कई प्रतिभाशाली लोगों से भरा हुआ है, जो की अनेक प्रॉब्लम के बिच में जैसे कोई चेलेंज ही है। इन असाधारण रूप से प्रतिभाशाली लोगों को हम एक साथ लाना चाते है। और प्रतिभागियों के साथ-साथ दर्शकों के लिए ये प्रतियोगिता में एक अलग ही अनुभव होगा।

    उन्होंने आगे कहा, अब हम जिस कठिन समय का सामना कर रहे हैं, उसे देखते हुए, मानसिक कल्याण के बारे में सभी को शिक्षित करना आवश्यक है। इस तेज-तर्रार जीवन में, जिसमें हम रहते हैं, बहुत से लोग सिर्फ काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं और अपने शौक को अनदेखा करते हैं, जो तनाव को कम करने वाले होते हैं। हील योर लाइफ थ्रू डांस उनके स्वास्थ्य का अच्छा ख्याल रखने के लिए एक अनुस्मारक है। नृत्य हमारे विचारों में बहुत अधिक सकारात्मकता लाता है और हमें उस कठिन वास्तविकता से भर देता है जिसका हमें दिन-प्रतिदिन सामना करना पड़ता है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here