स्टोक्स: UAE को रवाना हुआ माता-पिता के आशीर्वाद के साथ

    0
    243

    Stokes: Sent to UAE with parental blessings | स्टोक्स: UAE को रवाना हुआ माता-पिता के आशीर्वाद के साथ

    दुबई, डिजिटल डेस्क।  पूर्व आईपीएल राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर और चैंपियन बने हुए स्टोक्स ने कहा कि वो अपने माता-पिता के आशीर्वाद से 13 वें क्रिकेट आईपीएल में फिर से वापसी कर रहे हैं। स्टोक्स अपने पारिवारिक कारणों से न्यूजीलैंड में टूर्नामेंट के कुछ शुरुआती मैचों से दूर रहे। वह रविवार को संयुक्त अरब अमीरात में पहुंचे और वर्तमान में संगरोध अवधि में हैं।

    ब्रिटिश अखबार द मिरर के लिए स्टोक्स ने अपने कॉलम में लिखा, एक बार फिर मुजे क्वारेंटाइन रहिना पड़ेगा । मुझे लग रहा है कि मैं फिरसे इस आईपीएल में प्रवेश नहीं कर सकता। लेकिन मैं यहां हूं और सभी चीजों पर विचार किया गया। मैं यहां एक अच्छी जगह हूं। अपने पिता, माता और भाई को अलविदा कहना बहुत मुश्किल था ऐसा उन्होंने कहा।अपने परिवार मे ये सबसे कठिन समय था पर हम लोगो ने सब सभाल किया और एक दुसरे का अच्छी तरह से समर्थन किया है। एक परिवार के रूप में इस निर्णय पर पहुंचने के बाद, किसी बाहरी प्रभाव से नहीं, मैंने अपने माता-पिता के प्यार और आशीर्वाद के साथ छोड़ दिया।

    स्टोक्स के पिता जो कैंसर पीड़ित थे उनको मिलने के लिय स्टोक्स ने अगस्त में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में अपना नाम वापस ले लिया। स्टोक्स ने कहा, “मेरे पिता मेरे पास आने वाली जिम्मेदारियों के लिए हमेशा सतर्क रहते हैं।” उन्होंने मुझे बताया कि मेरे और पिता और पति के रूप में जो भी काम होगा उसको में पूरी लगन से करूँगा।

    ऑलराउंडर ने कहा, “हमने इस पर बहुत चर्चा की और हम इस निर्णय पर आए कि मुझे अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करना होगा ।” राजस्थान टीम स्टोक्स के आने से बहुत ही भारी टीम हो जाएगी। आईपीएल के 13 वें सीजन में राजस्थान ने अब तक पांच ही मैच खेले हैं, जिसमें दो में उसे जीत और तीन में हार मिली है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here