कोरोनावायरस: यूरोपीय संघ यूनियन कमिश्नर जांच में सकारात्मक निकले, क्वारंटाइन में जाने के लिए कहा गया

    0
    225

    कोरोनावायरस: यूरोपीय संघ यूनियन कमिश्नर जांच में सकारात्मक निकले, क्वारंटाइन में जाने के लिए कहा गया

    कोरोना वायरस की जांच में यूरोपीय संघ के कमिश्नर मारिया गेब्रियल को सकारात्मक पाया गया है। शनिवार को ट्विटर के जरिए उन्होंने खुद को संक्रमित होने की जानकारी सबको दी। मारिया गैब्रेएल ब्रसेल्स की पहली शीर्ष आधिकारिक कोविद -19 सकारात्मक बन गई।

    यूरोपीय संघ के कमिश्नर कोरोना सकारात्मक

    यूरोपियन यूनियन कमीशन फॉर रिसर्च एंड इनोवेशन 27 देशों के एक संघ में बुल्गारिया का प्रतिनिधित्व करता है। गैब्रेएल ने ट्विटर पर लिखा, “मेरा पहला कोविद -19 परीक्षण सोमवार को नकारात्मक आने के बाद, दूसरा परीक्षण सकारात्मक आया।” कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद, उन्होंने सोमवार से खुद को क्वारंटाइन करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि संक्रमण से पूरी तरह से उबरने तक वह घर पर आइसोलेशन में रहेंगी।

    मुख्यालय में होने के कारण, वायरस की चपेट में आ गई

    चिकित्सा विशेषज्ञों का मानना ​​है कि ब्रुसेल्स में यूरोपीय संघ के मुख्यालय में होने से कोरोना वायरस की चपेट में आ सकती है। वर्तमान में कोरोना वायरस से गंभीर रूप से प्रभावित शहरों में से एक ब्रुसेल्स शहर यूरोप में है। पिछले महीने, यूरोपीय परिषद के अध्यक्ष को एक सप्ताह के लिए यूरोपीय नेताओं के शिखर सम्मेलन को स्थगित करना पड़ा था। उन्होंने एक सुरक्षा गार्ड सकारात्मक होने के बाद सम्मेलन स्थगित करने का ऐलान किया। यूरोपीय संघ मुख्य रूप से यूरोप में 27 देशों का एक राजनीतिक और आर्थिक मंच है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here