जस्टिस सुशांत सिंह राजपूत का बिलबोर्ड श्रीलंका में लगाए गए

    1
    289

    जस्टिस सुशांत सिंह राजपूत का बिलबोर्ड श्रीलंका में लगाए गए

    10 अक्टूबर, मुंबई (IANS)। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने श्रीलंका में शनिवार को लगाए गए होर्डिंग्स तस्वीरों की एक कड़ी समिति की। अपने भाई और अभिनेता सुशांत के लिए न्याय की मांग बिलबोर्ड ने की।

    इंस्टाग्राम और ट्विटर पर श्वेता ने श्रीलंका में होर्डिंग्स की तस्वीरें डाल दी है। सुशांत की एक तस्वीर के साथ न्याय करने के लिए कहता है। होर्डिग के पास हैशटैग श्रीलंकायूनाइटेडफोरएसएस और सुशांतजस्टिसनाउ है।

    पोस्ट के कैप्शन में श्वेता ने लिखा, थैंक यू श्रीलंका।

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की जमानत होने के बाद, श्वेता ने इंस्टाग्राम पर यह कमेंट किया कि सुशांत का परिवार सुशांत सिंह को इंसाफ मिलने के लिए बड़े जोर से लड़ रहा है।

    ब्राजील के उपन्यासकार पाउलो कोएल्हो द्वारा लिखी किताब के बारे में बहुत अधिक चर्चा से एक उद्धरण साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, भले ही हमारे पास अभी तक सभी जवाब नहीं हैं, हमारे पास हैशटैगभगवान, हैशटैगविश्वास, हैशटैहसाहस, हैशटैगधैर्य हैं।

    सोशल मीडिया पोस्ट पर कोएल्हो के उपन्यास का एक पृष्ठ साझा किया गया। सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने कहा कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली, हालांकि बाद में मामला सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को भेज दिया गया था।

    1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here