अहमदाबाद: एम एस धोनी की बेटी को धमकी देने वाला 16 साल का लड़का हिरासत में लिया गया

    0
    354

    AHMEDABAD: एमएस धोनी की बेटी से बलात्कार की धमकी देने के आरोप में 16 साल का लड़का गिरफ्तार

    कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2020 के मैच के बाद, एक 16 वर्षीय लड़के को क्रिकेटर एमएस धोनी की बेटी से बलात्कार की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

    AHMEDABAD: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पांच वर्षीय बेटी को कथित तौर पर धमकी देने वाले 16 वर्षीय एक युवक को रविवार को गुजरात के मुंद्रा में पकड़ा गया। पुलिस ने इसके बारे में जानकारी दी।

    कक्षा 12 के छात्र को कुछ दिनों पहले धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए भद्दे धमकी के संदेश के बारे में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था ऐसा कच्छ (पश्चिम) के पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह ने कहा अपने सवाद दाता से कहिते हुए कहा।

    आरोपी कबूल कर रहा है धमकी भरा मैसेज- पुलिस

    पुलिस ने कहा कि युवक ने स्वीकार किया कि उसने कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के मैच के बाद इंस्टाग्राम पर धमकी भरे संदेश पोस्ट किए थे। सिंह ने कहा कि रांची पुलिस ने कच्छ (पश्चिम) पुलिस के साथ इस लड़के के संबंध में जानकारी साझा की थी और उनसे पुष्टि करने के लिए बोला गया था कि क्या उसने धमकी भरे मेसेजेस पोस्ट किए हैं।

    रांची पुलिस ने हमारे साथ जानकारी साझा करने के बाद हमें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और आरोपी कच्छ जिले के मुंद्रा का है। “हमने पुष्टि की कि यह लड़का वही है जो संदेशों को पोस्ट करने वाला है। उसे रांची पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here