मिर्जापुर पर पंकज त्रिपाठी: लोग मुझे कालीन भाई के नाम से जादा जानते हैं

    0
    258

    मिर्जापुर पर पंकज त्रिपाठी: लोग मुझे कालीन भाई के नाम से जादा जानते हैं

    नई दिल्ली, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रशंसित अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने हिंदी फिल्म उद्योग में कुछी वर्षों में अपने काम को लेकर बड़ी संख्या में प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। हालांकि, अभिनेता का कहना है कि वेब श्रृंखला मिर्जापुर में उनका किरदार कालिन भैया उनके दिल के करीब है, क्योंकि इस भूमिका ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया है।

    उनके दिल की भूमिका के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने आईएएनएस से कहा, “सभी किरदार बहुत अच्छे हैं।” लोगों ने उन्हें वास्तव में प्यार दिया, लेकिन कलिन भैया ने मुझे एक अभिनेता के रूप में लोकप्रियता दी, लोग मुझे कालिन भैया के नाम से जानते हैं। यह कार्य चरित्र द्वारा किया जाता है। इसने मुझे वास्तव में लोकप्रिय बना दिया है।

    यह पूछे जाने पर कि क्या वह सुरक्षित जवाब दे रहे हैं, पंकज ने इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, यह सुरक्षित जवाब नहीं है। यह पहली बार था जब मैंने सीजन 1 (मिर्जापुर) के दौरान भारत में अपनी खुद की होडिर्ंग्स स्थापित की थी। इससे पहले किसी भी सिनेमा ने मेरी हॉडिंग नहीं की और मैं एक अच्छा अभिनेता हूं। मुझे पसंद किया लोगों ने, पर सिनेमा में मेरा कभी पोस्टर नहीं लगाया।

    उनका मानना ​​है कि यह मिर्ज़ापुर था, जिसने उन्हें अब मिली सफलता को हासिल करने में मदद की। उन्होंने कहा, कालिन भैया और मिजारपुर के चरित्र ने मुझे यह स्थान दिया है। इसलिए, यह सही उत्तर है।

    सीज़न एक का अंत दो महत्वपूर्ण पात्रों, बबलू पंडित (विक्रांत मैसी) और स्वीटी गुप्ता (श्रिया पिलगाँवकर) की मृत्यु के साथ होता है, और आगामी सीज़न बदला लेने वाला होता है। गुड्डू पंडित (अली फज़ल) और गोलू (श्वेता त्रिपाठी), कालिन भैया और उनके बेटे मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) के साथ बहस करते नज़र आएंगे।

    उत्तर प्रदेश क्षेत्र पर आधारित कहानी के दूसरे सीज़न में रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, राजेश तेलंग, शीबा चड्ढा, प्रियांशु पेंडुली और ईशा तलवार भी हैं।

    मिज़ारपुर 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर से उपलब्ध होगा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here