सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद शेयर किया Video, यूजर्स ने मेकअप को लेकर किया ट्रोल

    0
    188
    सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद शेयर किया Video, यूजर्स ने मेकअप को लेकर किया ट्रोल

    सना खान (Sana Khan) ने शेयर किया वीडियो

    नई दिल्ली:

    सलमान खान (Salman Khan) की को-स्टार और बिग बॉस की रनरअप रह चुकीं सना खान (Sana Khan) ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया था. उनके उस फैसले ने सभी को चौंका कर रख दिया था. सना खान  (Sana Khan) ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने और मजहब की राह पर चलने का निर्णय लिया था. उनके इस फैसले पर खूब रिएक्शन आए थे. अब सना खान  (Sana Khan Video) ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो इस्लाम को लेकर बातचीत करती नजर आ रही हैं. हालांकि, उनके इस वीडियो पर फैन्स के कड़े रिएक्शन भी आए.

    सना खान  (Sana Khan) इस वीडियो में मेकअप में नजर आ रही हैं और इसी पर यूजर्स ने उन्हें निशाना बनाया. वीडियो में सना खान मेकअप के साथ प्रिंटेड दुपट्टे में दिख रही हैं. लेकिन सना का मेकअप करना यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें कुरान पढ़ने की सलाह दी जा रही है. सना खान के वीडियो पर एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा: “क्या कुरान मेकअप की अनुमति देता है?” सना खान के इस वीडियो पर कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया तो कई ऐसे भी यूजर्स हैं जिन्होंने उनकी खूब तारीफ की. सना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

    बता दें कि  सना खान  (Sana Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी एक पोस्ट लिखकर दी थी. उन्होंने लिखा था: “यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है. और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद न बनाए. बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे. इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने ‘शोबिज’ (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं.”

    सना खान (Sana Khan) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा था: “तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त है कि आप मेरे लिए दुआ फरमाएं कि अल्लाह ताला मेरी तौबा को कुबूल फरमाएं. इसी तरह आईंदा के मेरे अपने खालिक के हुकुम के मुताबिक और इंसानियत की खिदमत करते हुए जिंदगी गुजारने की तौफीक अता फरमाएं और ऊपर इस्तिकामत नसीब फरमाएं.” उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “आखिर में तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त है कि वो अब मुझे ‘शोबिज’ के किसी काम के लिए दावत ना दें. बहुत बहुत शुक्रियां.”

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here