ढिंचैक पूजा ने जारी किया नया गाना, यूजर्स बोले- सुनें अपना रिस्क … देखें वीडियो

    0
    163
    ढिंचैक पूजा ने जारी किया नया गाना, यूजर्स बोले- सुनें अपना रिस्क … देखें वीडियो

    नई दिल्ली:

    Ma सेल्फी मैने ले ली आज ’गाने से सोशल मीडिया सनसनी बन चुकी ढिंचैक पूजा फिर से एक नए गाने के साथ दर्शकों के बीच आई हैं। उन्होंने दैनिक कार्यों द्वारा इस गीत की रचना की है। ढिंचैक पूजा (ढिंचैक पूजा) के इस गाने का नाम है ‘रोज रोज का’। इस गाने को सुनने के बाद सोशल मीडिया पर ढिंचैक पूजा की आलोचना हो रही है। ढिंचैक पूजा न्यू सॉन्ग के इस गाने पर यूजर्स कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और मिम भी बना रहे हैं।

    ढिंचैक पूजा (ढिंचैक पूजा) ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है। वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गीत सुबह से रात तक के काम को दर्शाता है। ढिंचैक पूजा के नए गाने के बोल इस प्रकार हैं …
    “हम सुबह उठते हैं, हम ब्रश करते हैं
    हम फिर से खाते हैं, हम फिर से जाते हैं
    हम चाय बनाते हैं, हम पीते हैं
    हम स्नान करते हैं, फिर हम तैयार हैं।

    पलक तिवारी ने किया बीच पर फोटोशूट, श्वेता तिवारी की बेटी ने वीडियो में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

    ढिंचैक पूजा (ढिंचैक पूजा) का यह गाना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। ढिंचैक पूजा का गाना ‘सेल्फी मैने ले ली आज’ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद वह इंटरनेट सेंसेशन बन गई। उन्हें टीवी के सबसे लोकप्रिय शो बिग-बॉस में भी बुलाया गया था। ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस में एक गाना भी बनाया था, जिसे ट्विटर पर काफी शेयर किया गया था। बिग बॉस में जाने के बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी। ढिंचैक पूजा साल 2017 में बिग बॉस सीजन 11 में नजर आईं। इसके बाद पूजा कलर्स टीवी के शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में भी नजर आईं।

     

     

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here