Poco M2 Pro को लेटेस्ट MIUI 12 अपडेट मिलने का दावा, जुड़े नए फीचर्स

    0
    172
    Poco M2 Pro को लेटेस्ट MIUI 12 अपडेट मिलने का दावा, जुड़े नए फीचर्स

    Poco M2 Pro को भारत में कथित तौर पर Android 10 पर आधारित MIUI 12 का स्टेबल अपडेट मिलना शुरू हो गया है। यूज़र्स अपडेट प्राप्त करने के स्क्रीनशॉट साझा कर रहे हैं और यह सितंबर 2020 एंड्रॉयड सुरक्षा पैच के साथ आता है। इसका फर्मवेयर वर्ज़न नंबर MIUI 12.0.1.0.QJPINXM है और पोको एम2 प्रो  के इस लेटेस्ट MIUI 12 अपडेट का साइज़ 692 एमबी है। यह अपडेट फेज़्ड तरीके से जारी किया गया है और सभी यूज़र्स को यह धीरे-धीरे मिलेगा। ओटीए अपडेट होने के नाते जारी होने के साथ ही यूज़र्स को उनके फोन पर एक नोटिफिकेशन मिल जाएगा, यदि ऐसा नहीं होता है तो यूज़र खुद से भी अपडेट को जांच सकता है।

    कई Poco M2 Pro यूज़र्स ने उन्हें एंड्रॉयड 10 पर आधारित एमआईयूआई 12 अपडेट मिलने का दावा किया है। इसके लिए उन्होंने अपने फोन पर मिले इस लेटेस्ट अपडेट के स्क्रीनशॉट भी साझा किए हैं। स्क्रीनशॉट पुष्टि करते हैं कि अपडेट सितंबर 2020 सिक्योरिटी पैच के साथ आता है।

    स्क्रीनशॉट में देखा गया चेंजलॉग सुझाव देता है कि लेटेस्ट पोको एम2 प्रो अपडेट में बेहतर प्राइवेसी प्रोटेक्शन, नया सुरक्षित शेयरिंग फीचर और नया फ्लोटिंग विंडोज़ टूल जोड़े गए हैं। नया फ्लोटिंग विंडोज़ फीचर ऐप को फोरग्राउंड में रखने में मदद करता है, जब आप किसी अन्य काम के लिए ऐप से बाहर आते हैं। इसके अलावा, अपडेट एनिमेटेड आइकॉन के साथ एक नया डिज़ाइन किया गया कंट्रोल सेंटर लाता है। डार्क मोड में भी सुधार किया गया है और प्राइवेट आइटम्स को छिपाने के लिए कास्टिंग में भी सुधार हुआ है। MIUI 12 अपडेट वेदर (मौसम) फीचर के लिए नए एनिमेशन भी लाता है।

    Poco M2 Pro यूज़र्स, जिन्हें अभी तक कोई नोटिफिकेशन नहीं मिला है, वे फोन की सेटिंग्स ऐप में जाकर खुद से इसअपडेट को जांच सकते हैं। जैसा कि हमने बताया कि यह एक चरणबद्ध तरीके से रोलआउट हुआ है, इसलिए यूज़र्स को यह अपडेट धीरे-धीरे मिलेगा।

     

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here