सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में आतंकी को पकड़ा, पानी पिलाई, परिवार से मिलवाया और फिर…

    0
    218
    सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में आतंकी को पकड़ा, पानी पिलाई, परिवार से मिलवाया और फिर…

    जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके में मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को पकड़ा और उसे परिवार वालों से मिलाया.

    श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के बाद एक आतंकी जहांगीर अहमद को गोली नहीं मारने की तसल्ली देते हुए पकड़ा और फिर उसे परिवार वालों से मिलवाया. सुरक्षाबलों की इस हमदर्दी को देख जहांगीर के चाचा ने जवानों के पैर छूए.

    दरअसल, शुक्रवार की सुबह बडगाम के चदूरा इलाके में सुरक्षाबलों ने एक कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन शुरू किया. तलाशी के दौरान आतंकियों ने गोलीबारी की. फिर दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई. एक आतंकवादी अल्ताफ यहां से फरार होने में कामयाब रहा. अल्ताफ हाल ही में पुलिस की नौकरी छोड़कर आतंकी बना है.

    चारों तरफ से घिर चुके एक आतंकी को सरेंडर करने के लिए सुरक्षाबलों ने कहा.  इस ऑपरेशन का वीडियो सामने आया है. जिसमें ऑपरेशन को लीड कर रहे जवान जहांगीर अहमद पर गोली नहीं चलाने के लिए कहते हैं. हाथ ऊपर किए हुए आतंकी सुरक्षाबलों की तरफ बढ़ता है. सुरक्षाबलों के जवान उसे गोली नहीं मारने की तसल्ली देते हैं. फिर उसे नीचे बैठा कर पानी पिलाते हैं. जहांगीर के पास एके 47 बरामद हुआ है

    सुरक्षाबलों के जवान जहांगीर को उसके परिवार के पास ले जाते हैं. यह परिवार वालों के लिए चौंकाने वाला था. जहांगीर के चाचा जवानों के पैर छूते हैं.

    इस दौरान सुरक्षाबलों ने परिवार वालों से कहा कि बहुत नेक का काम किया है आपके लड़के ने. पहले की सारी गलती एसपी साहब ने गुजारिश की है कि माफ करें. लेकिन इसको आगे नहीं निकलने देना. तभी उसके चाचा कहते हैं आगे अगर यह (जहांगीर) निकलेगा तो मेरी लाश होगी यहां. जहांगरी कुछ दिन पहले ही आतंकी बना था.

    पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिन दो एके-47 राइफल को लेकर एसपीओ अल्ताफ फरार हुआ था, उसमें से एक राइफल अल्ताफ के पास से मिली है.

    देखें वीडियो-

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here