हम पहली गेंद से उन पर हावी थे : रोहित

    0
    166
    हम पहली गेंद से उन पर हावी थे : रोहित

    अबू धाबी, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली आठ विकेट से जीत के बाद कहा है कि उनकी टीम अपनी विपक्षी पर पहली गेंद से ही हावी थी।

    मुंबई ने कोलकाता को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया। उसके लगभग हर बड़े बल्लेबाजों को जल्दी आउट कर दिया। पैट कमिंस के नाबाद 53 और नए कप्तान इयोन मोर्गन के नाबाद 39 रनों के दम पर कोलकाता किसी तरह पांच विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए।

    मैच के बाद रोहित ने कहा, यह विशेष जीत है क्योंकि हम लक्ष्य का पीछा कर रहे थे। यह हमें आत्मविश्वास देगी। मुझे लगता है कि अब दूसरी बल्लेबाजी वाली टीम जीतेगी। यह मुझे लगता है। ट्रेंड बदल रहा है।

    उन्होंने कहा, हमने अच्छा खेला। हम पहली गेंद से उन पर हावी थे। मैं मैच के संबंधी आकंड़े,चीजें पढ़ने का शौकिन हूं। मैं उन्हें अच्छे से पढ़ता हूं और फिर फैसला करता हूं कि क्या करना है। लेकिन आपको पिच अच्छे से पढ़नी होती है। मैंने क्रूणाल और राहुल चाहर को रसेल के खिलाफ गेंदबाजी करवाई क्योंकि पिच थोड़ी रुक कर खेल रही थी। इसके बाद मैं बुमराह को लेकर आया।

    रोहित ने सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक के साथ पहले विकेट के लिए शानदार साझेदारी करते हुए 94 रन जोड़े।

    डी कॉक के साथ बल्लेबाजी करने पर रोहित ने कहा, मैं डी कॉक के साथ बल्लेबाजी करने का लुत्फ लेता हूं। अधिकतर बार मैं उन्हें आगे ही रखता हूं। मेरे पास टीम में एक रोल है निभाने के लिए। मैं डी कॉक को खुलकर खेलने देना चाहता था।

    डी कॉक ने नाबाद 78 रन बना टीम को जीत दिलाई।

    एकेयू/जेएनएस

     

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here