नीतीश ने तेजस्वी से पूछा- अगर आप नौकरी देते हैं, तो क्या सैलरी का पैसा जेल से आएगा, या नकली नोट छापेंगे?

    0
    224
    नीतीश ने तेजस्वी से पूछा- अगर आप नौकरी देते हैं, तो क्या सैलरी का पैसा जेल से आएगा, या नकली नोट छापेंगे?

    पटना:

    बिहार चुनाव 2020: बिहार में दस लाख लोगों को रोजगार देना ग्रैंड एलायंस (ग्रैंड अलायंस) मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव का वादा अब एनडीए के लिए सिरदर्द बन रहा है। मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (नीतीश कुमार) ने यहां तक ​​कहा कि वह पैसा कहां से लाएगा, जिसके कारण वह जेल गया है क्योंकि राज्य में कोई पैसा नहीं होगा। फिर उसने कहा कि अगर तुम करोगे तो पैसा कहाँ से आएगा? ऊपर से आएगा? यह कहां से आएगा, या नकली नोट मिलेगा, या जेल से आएगा?

    नीतीश कुमार मंगलवार को बिहार के भोरे विधानसभा क्षेत्र में एक सार्वजनिक बैठक संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आजकल, यह कहा जा रहा है कि वह इतने लोगों को नौकरी देंगे। उन्होंने कहा कि दुनिया में एक जगह ऐसी है जहां इतने लोगों को नौकरी दी जाएगी। तो अन्य लोगों को रोजगार क्यों नहीं मिलेगा? सबको दे दो। नीतीश कुमार ने पूछा कि आप पैसा कहां से लाएंगे, जिसके कारण आप उसी पैसे के साथ अंदर गए होंगे। नीतीश ने कहा कि इतने लोगों को वेतन देने के लिए राज्य प्रमुख के पास पैसा नहीं होगा।

    उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी राज में जहां बजट 24,000 करोड़ हुआ करता था, वह आज तक बढ़कर 2,11,000 करोड़ हो गया है। हमारे कार्यकाल के दौरान, अब तक छह लाख से अधिक लोगों को रोजगार मिला है और 70, हजार लोगों की नियुक्ति की प्रक्रिया चल रही है। इसके बाद, नीतीश कुमार ने अपने आक्रामक अंदाज में कहा कि जो नहीं होना है, वह नहीं हो सकता। अगर करेंगे तो पैसा कहां से आएगा? क्या आपको ऊपर से नकली नोट मिलेगा? क्या मिलेगा? यह जेल से आएगा, कहां से आएगा? उन्होंने कहा कि लोगों को कुछ भी एहसास नहीं है। लोगों को भ्रमित होने की जरूरत नहीं है।

    तेजस्वी और उनके माता-पिता पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि पति-पत्नी के शासन में कानून-व्यवस्था खराब होने के कारण लोग बिहार से पलायन करने को मजबूर हुए। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को विकास से क्या मतलब है। लोग चिंता करते हैं, लोग चिंतित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि लोग वोट देकर भ्रमित होते थे लेकिन उन्होंने जो किया वह केवल परिवारवाद में लगा हुआ है। जबकि हमारे लिए नीतीश कुमार ने कहा कि पूरा बिहार एक परिवार है और आपकी सेवा करना हमारा धर्म है।

     

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here