Redmi जल्द लॉन्च कर सकती है iPhone 12 mini का प्रतिद्वंदी

    0
    208
    Redmi जल्द लॉन्च कर सकती है iPhone 12 mini का प्रतिद्वंदी

    Redmi के जनरल मैनेजर लू वेइबिंग ने एक नया सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है, जो बताता है कि कंपनी एक छोटी स्क्रीन वाले फोन के लॉन्च पर विचार कर रही है। याद दिला दें कि अतीत में Xiaomi ने Apple से काफी प्रेरणा ली थी और Weibing कहीं न कहीं iPhone 12 mini के समान फोन को लॉन्च करने की ओर इशारा कर रहे हैं। ऐप्पल ने iPhone 12, iPhone 12 Pro और iPhone 12 Pro Max के साथ पिछले हफ्ते iPhone 12 mini को लॉन्च किया था। आईफोन 12 मिनी बहुत सस्ता है और यह एक छोटे 5.4-इंच सुपर रेटिना डिस्प्ले के साथ आता है।

    Weibo पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए Lu ने पुष्टि करते हुए लिखा कि रेडमी ने ‘मिनी’ स्मार्टफोन के उत्पादन की संभावना पर भी विचार किया है। हालांकि, उन्होंने यह साफ कहा कि कंपनी को बैटरी क्षमता पर बहुत समझौता करना होगा। उन्होंने बताया कि स्मार्टफोन के साइज़, वज़न और डिज़ाइन को कम करने के लिए फोन के अंदर लगी बैटरी को भी छोटा करना होगा और इसलिए बैटरी की लाइफ में काफी समझौता होगा। iPhone 12 mini में केवल 2,227mAh बैटरी है।

    अपने लेटेस्ट पोस्ट में लू ने चीन में शाओमी मुख्यालय की एक तस्वीर भी साझा की। हालांकि लू ने इस बारे में पुष्टि नहीं की थी कि भले ही कंपनी आगामी फोन की बैटरी से समझौता कर रही हो, लेकिन इस रेडमी स्मार्टफोन की स्क्रीन छोटी होगी या नहीं।

    Redmi Note 10 सीरीज़ पर भी काम चलने की सूचना मिल चुकी है और कंपनी इस सीरीज़ के साथ एक छोटा स्क्रीन विकल्प ला सकती है। बेशक, यह हमारी तरफ से केवल अटकलें हैं, हो सकता है कंपनी इस फोन को किसी नई सीरीज़ के साथ पेश करें या यह अपने में एक अगल मॉडल के साथ आए। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि यह सीरीज़ इसी महीने लॉन्च हो सकती है।

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here