Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ और Galaxy A51 को वन यूआई 2.5 अपडेट मिलने की खबर

    0
    164
    Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ और Galaxy A51 को वन यूआई 2.5 अपडेट मिलने की खबर

    Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ और Galaxy A51 स्मार्टफोन को कथित रूप से वन यूआई 2.5 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। यह लेटेस्ट अपडेट सैमसंग गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9प्लस फोन को जर्मनी में मिलना शुरू हुआ है, वहीं गैलेक्सी ए51 हैंडसेट के लिए इस अपडेट को रूस में मिलना शुरू हुआ है। शुरुआती रूप में इन जगह ही अपडेट को रोलआउट किया गया है, हालांकि जल्द ही दूसरे देशों में भी इन्हें ज़ारी किया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी ए51 स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-A515F का वन यूआई 2.5 अपडेट फर्मवेयर वर्ज़न A515FXXU4CTJ1 है।

    SamMobile की रिपोर्ट के बताया गया है कि तीन स्मार्टफोन Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ और Galaxy A51 को लेटेस्ट वन यूआई 2.5 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि गैलेक्सी एस9 सीरीज़ का वन यूआई 2.5 अपडेट फर्मवेयर वर्ज़न G96xFXXUCFTJ2 है और इसे जर्मनी में रोलआउट किया गया है। जर्मनी के यूज़र्स को यदि इस अपडेट का नोटिफिकेशन अब-तक नहीं मिला है, तो वह अपने फोन के सेटिंग्स में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट मैन्यू में जाकर भी इसकी उपलब्धता देख सकते हैं। आपको बता दें, वन यूआई 2.5 अपडेट कथित रूप से सैमसंग गैलेक्सी एस9 और एस9प्लस यूज़र्स के लिए वायरलेस DeX सपोर्ट लेकर आया है। इसके अलवा इस अपडेट में सैमसंग कीबोर्ड में भी सुधार किया गया है, जिसके साथ स्प्लिट मोड और यूट्यूब सर्च फंक्शन जोड़ा गया है। साथ ही कैमरा में भी इम्प्रूवमेंट्स की गई हैं और सिंगल टेक मोड में रिकॉर्डिंग ड्यूरेशन को एडजस्ट करने की क्षमता को भी शामिल किया गया है।

    वन यूआई 2.5 अपडेट गैलेक्सी एस9 और एस9प्लस स्मार्टफोन के लिए कथित रूप से आखिरी बड़ा अपडटे है। हालांकि, इसके बाद इन फोन को भले ही एंड्रॉयड 11 अपडेट प्राप्त न हो, लेकिन इनके लिए सिक्योरिटी पैच ज़ारी किए जाएंगे।

    सैमसंग गैलेक्सी ए51 की बात करें, तो रूस के यूज़र्स के लिए कथित रूप से एंड्रॉयड 10 आधारित वन यूआई 2.5 अपडेट को ज़ारी किया गया है। इस अपडेट का फर्मवेयर वर्ज़न A515FXXU4CTJ1 (for model number SM-A515F) है और इसमें अक्टूबर 2020 एंड्रॉययड सिक्योरिटी पैच शामिल है। SamMobile की रिपोर्ट बताती है कि यह अपडेट रूस में कल से ज़ारी किया गया है। गैलेक्सी ए51 फोन के लिए वन यूआई 2.5 अपडेट ऑलवेज़ ऑन डिस्प्ले, स्टेबिल्टी इम्प्रूवमेंट्स जैसे फीचर्स लेकर आया है।

    आपको बता दें, इस हफ्ते की शुरुआत में Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन को वन यआई 2.5 अपडेट मिलना शुरू हुआ था। यह अपडेट वायरलेस DeX सपोर्ट और नए कैमरा फीचर्स से लैस था।

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here