मैं अपनी अंतिम सांस तक पीएम मोदी के विचारों के साथ खड़ा हूं: चिराग पासवान

    0
    164
    मैं अपनी अंतिम सांस तक पीएम मोदी के विचारों के साथ खड़ा हूं: चिराग पासवान

    पटना: लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा, “इससे ज्यादा गर्व और सम्मान की बात क्या हो सकती है कि प्रधानमंत्री 2020 के विधानसभा चुनाव में पहली बार बिहार आएं और अपने पिता को याद करें, उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करें।” एक बेटा होने के नाते निश्चित रूप से मेरे और उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों के लिए एक भावुक क्षण था … उन्होंने कहा कि वह अपनी आखिरी सांस तक उनके साथ थे, वह मेरे लिए एक भावनात्मक क्षण था, मैं यह भी चाहता हूं कि मैं भी ऐसा ही हो, जब तक मुझे आखिरी सांस लेनी चाहिए प्रधान मंत्री और उनके विचारों के साथ खड़े रहें। “चिराग ने आगे कहा,” मैं प्रधानमंत्री और हमेशा उनके विकास के मुद्दों के साथ हूं। मैं अपनी आखिरी सांस तक जीवित रहूंगा, जैसा कि प्रधानमंत्री ने कहा।

    चिराग पासवान ने स्पष्ट किया, “भाजपा और मोदी दोनों एक समान हैं। लेकिन हां, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ने का सबसे बड़ा कारण हैं, इसलिए मैं प्रधानमंत्री था और प्रधानमंत्री के साथ हूं। भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं ने कभी-कभी व्यंग्य किया। , लेकिन मैंने उस व्यंग्य का बुरा नहीं माना क्योंकि मैं प्रधानमंत्री के विचारों के साथ हूं। ‘

    चिराग ने कहा, “लोक जनशक्ति पार्टी ने हमेशा धारा 370 के मुद्दे पर पीएम का समर्थन किया है। आपने खुद देखा होगा कि मैंने सदन में लोक जनशक्ति पार्टी की तरफ से पक्ष रखा था। मुख्यमंत्री को आज शर्मिंदा होना चाहिए था।” मुख्यमंत्री ने उन सभी मुद्दों का विरोध किया था … यह धारा 370, ट्रिपल तलाक हो, उन्होंने CAA-NRC के संबंध में विधान सभा में एक प्रस्ताव भी पारित किया था … इसलिए आज जब प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि अगर यह होता, तो मुख्यमंत्री भ्रमित होते। ।

    चुनाव पर, चिराग पासवान ने कहा, “हमारी आत्माएं हमेशा उच्च होती हैं। जैसा कि मैंने कहा, प्रधानमंत्री के साथ मेरा क्या संबंध है, मुझे इसे प्रचारित करने की आवश्यकता नहीं है। मैंने एक राजनीतिक रास्ता अपनाया है, लेकिन मैं था और विचारों के साथ हूं। प्रधान मंत्री। मेरी एक अलग पार्टी है, अलग नीति है, अलग विचारधारा है। मेरी पार्टी अपने विचारों के साथ आगे बढ़ रही है और जो कोई भी बिहार प्रथम बिहारी प्रथम को मानता है उसका स्वागत है।

    चिराग ने कहा, “जिन लोगों ने नीतीश कुमार जी का घोटाला किया है, उन्होंने भ्रष्टाचार किया है और अगर भ्रष्टाचार की यह गर्मी मौजूदा मुख्यमंत्री तक भी आती है, तो वह शायद जेल जाएंगे। जो भी दोषी होगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा। जिस तरह से माहौल बना है। जनता का समर्थन जिस तरह से मिल रहा है। आप नीतीश कुमार की रैलियों को देखें … वहां कोई भीड़ नहीं है और लोक जनशक्ति पार्टी को जनता का समर्थन है, चाहे वह रोड-शो हो, रैलियां हों, जनसभाएं हों, और यह तब भी है जब मैं अकेला हूं। मैं किसी भी गठबंधन का हिस्सा नहीं हूं। कोई यह नहीं कह सकता कि अन्य दलों के लोग भी उनमें आ रहे हैं। ऐसी स्थिति में अकेले लोक जनशक्ति पार्टी के चिराग पासवान के नाम पर लोग हैं, फिर 10 तारीख तक , हम भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में लोजपा-भाजपा की सरकार बनाएंगे। यह अपने आप में दिखाता है कि लोग कितने नाराज हैं। आप मुख्यमंत्री से कितने नाराज हैं … देखें कि जहां भी भीड़ जा रही है लेकिन मुख्यमंत्री नहीं आ रहे हैं।

     

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here