Redmi 9 Power भारत में इस दिन होगा लॉन्च, Xiaomi ने किया ऐलान

    0
    110
    Redmi 9 Power भारत में इस दिन होगा लॉन्च, Xiaomi ने किया ऐलान

     

    Redmi 9 Power स्मार्टफोन की भारतीय लॉन्च तारीख का ऐलान कर दिया गया है, यह फोन 17 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। Xiaomi ने आज गुरुवार को Redmi India के ट्विटर के माध्यम से लॉन्च तारीख की घोषणा की। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पोर्टफोलियो का “power packed” मॉडल नाम दिया है। नए रेडमी सीरीज़ फोन को लेकर पहले खबरें थी कि यह फोन 15 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। रेडमी 9 पावर को लेकर अटकलें है कि यह Redmi Note 9 4G का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, जो कि हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था। हालांकि, इस स्मार्टफोन में भारतीय ग्राहकों के लिहाज़ से कुछ बदलाव भी दिए जा सकते हैं।

    Redmi India अकाउंट से किए गए ट्वीट के अनुसार, Redmi 9 Power स्मार्टफोन को भारत में 17 दिसंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। Xiaomi ने लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट्स भी भेजना शुरू कर दिए हैं।

    इससे अलग, Amazon ने भी रेडमी 9 पावर को समर्पित एक माइक्रोसाइट बनाई है, जिस पर इस स्मार्टफोन को खरीद के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है। शाओमी ने हाल ही में Mi.com वेबसाइट पर भी फोन के लिए एक माइक्रोसाइट बनाई थी।  इस वेबसाइट पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप को टीज़ किया गया था, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। वहीं फोन में फास्ट चार्जिंग बैटरी सपोर्ट भी मौजूद होगा।

    मी डॉट कॉम पर अब अतिरिक्त जानकारियां अपडेट कर दी गई हैं। इसके अनुसार, रेडमी 9 पावर फोन में Hi-Res ऑडियो और चार कलर ऑप्शन फीचर किए जाएंगे।

    Redmi 9 Power specifications (expected)

    पुरानी रिपोर्ट्स के मुतबाकि, रेडमी 9 पावर फोन Redmi Note 9 4G का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, जिसे पिछले महीने चीन में Redmi Note 9 5G और Redmi Note 9 Pro 5G के साथ लॉन्च किया गया था। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन देश में 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज मॉडल और 4 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में दस्तक दे सकता है। इसके अलावा, फोन में ग्रीन, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन पेश किए जा सकते हैं।

    यदि रेडमी 9 पावर फोन रेडमी नोट 9 4जी का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, तो यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट से लैस हो सकता है। इसके अलावा, फोन में 6.53 इंच का फुल-एचडी+ (2,340×1,080 पिक्सल) डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

     

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here