Samsung Galaxy A52 5G एक बार फिर हुआ ऑनलाइन लिस्ट

    0
    230
    Samsung Galaxy A52 5G एक बार फिर हुआ ऑनलाइन लिस्ट

    Samsung Galaxy A52 5G स्मार्टफोन एक बार फिर ऑनलाइन लिस्ट हुआ है। इस बार कथित रूप से अघोषित Samsung फोन ब्राउज़र बेंचमार्क HTML5Test पर लिस्ट हुआ है। हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी ए52 5जी फोन के कुछ रेंडर्स ऑनलाइन लीक हुए थे, इसमें फोन का डिज़ाइन देखने को मिला था। इसके अलावा यह फोन पिछले महीने गीकबेंच वेबसाइट पर प्रमुख स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट हुआ था। गैलेक्सी ए52 5जी फोन इस साल अप्रैल में लॉन्च हुए Galaxy A51 5G स्मार्टफोन का सक्सेसर प्रतीत होता है, जो कि क्वाड रियर कैमरा सेटअप, इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ था।

    सबसे पहले इस लिस्टिंग की जानकारी SamMobile द्वारा सार्वजनिक की गई है। HTML5Test पर यह Samsung फोन मॉडल नंबर SM-A526B के साथ लिस्ट हुआ है। इस मॉडल को अब-तक कथित Samsung Galaxy A52 5G से असोसिएटिड माना जा रहा है। इसके अलावा, यह मॉडल नंबर पिछले महीने गीकबेंच वेबसाइट पर भी लिस्ट हुआ था।

    HTML5Test वेबसाइट की लिस्टिंग यूं तो गैलेक्सी ए52 5जी के स्पेसिफिकेशन संबंधी किसी प्रकार का खुलासा नहीं करती है। हालांकि, इसमें यह दिखा है कि सैमसंग फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा। इसके अलावा इसमें यह भी उल्लेख किया गया है कि ब्राउज़र स्कोर 555 में से 523 प्वाइंट्स होंगे। यह एक मिड-रेंज हैंडसेट होने के लिए काफी है।

    Samsung Galaxy A52 5G specifications (expected)

    सैमसंग गैलेक्सी ए52 5जी फोन के स्पेसिफिकेशन इससे पहले गीकबेंच पर लिस्ट हो चुके हैं, जिसके अनुसार, फोन में 6 जीबी रैम और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर होगा जिसकी स्पीड 1.8GHz होगी। माना जा रहा है कि यह स्नैपड्रैगन 750जी हो सकता है। फोन का डिस्प्ले 6.5 इंच का हो सकता है। जैसे कि हमने बताया फोन के  रेंडर्स भी ऑनलाइन लीक हो चुके हैं, जिसमें होल-पंच डिज़ाइन और क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिला था। बताया जा रहा है कि फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है, इसके अलावा इसमें वाइड-एंगल सेंसर, डेप्थ सेंसर और मैक्रो सेंसर भी मौजूद होगा।

    सैमसंग गैलेक्सी ए52 5जी फोन का डायमेंशन 159.9×75.1×8.4mm हो सकता है। इसके अलावा कहा तो यह भी जा रहा है कि फोन की कीमत $499 (लगभग 36,700 रुपये) होगी।

     

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here