Redmi 9 Power का रेंडर ऑनलाइन लीक, क्वाड रियर कैमरा की मिली झलक

    0
    133
    Redmi 9 Power का रेंडर ऑनलाइन लीक, क्वाड रियर कैमरा की मिली झलक

    Redmi 9 Power स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ दस्तक दे सकता है। फोन का कथित रेंडर ऑनलाइन लीक किया गया है, जिसके माध्यम से यह जानकारी सामने आई है। हाल ही में यह ऐलान किया गया है कि रेडमी 9 पावर स्मार्टफोन को 17 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। अटकले लगाई जा रही हैं कि यह फोन हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 9 4G का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, लेकिन इसमें कुछ बदलाव भी दिए जा सकते हैं। लॉन्च की आधिकारिक घोषणा से पहले रेडमी 9 पावर फोन गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइस पेज़ पर मॉडल नंबर M2010J19SI के साथ लिस्ट हुआ था, जो कि मॉडल नंबर M2010J19SC से काफी मेल खाता है। यह मॉडल नंबर रेडमी नोट 9 4जी से जुड़ा हुआ है, जो कि पिछले महीने चीन में लॉन्च हुआ था।

    टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने Redmi 9 Power के रेंडर 91mobiles के माध्यम से लीक किए हैं। रेंडर में देखा गया है कि फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जो कि Redmi Note 9 4G जैसा नहीं है। रेडमी नोट 9 4जी फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया था। लेकिन फोन का डिज़ाइन आयतकार कैमरा बम्प के साथ-साथ बैक पैनल का टेक्सचर रेडमी नोट 9 4जी जैसा ही है।

    रेडमी 9 पावर फोन के कैमरा सेंसर के मेगापिक्सल काउंट का खुलासा होना अभी बाकी है। हालांकि, हाल ही में शाओमी ने पुष्टि की थी कि नया रेडमी फोन 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे से लैस होगा, बिल्कुल रेडमी नोट 9 4जी की तरह।

    मौजूदा मॉडल पर थोड़े बदलावों के साथ रिब्रांडेड फोन लेकर आना शाओमी की कोई नई स्ट्रेटजी नहीं है। इससे पहले भी हमने हाल ही में Redmi 9 के भारतीय वर्ज़न के साथ ऐसा ही होते देखा था, जो कि Redmi 9C के रीबैज्ड रुप में आया था। लेकिन इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की जगह डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद था। बाकि के स्पेसिफिकेशन रेडमी 9 और रेडमी 9सी के एक जैसे ही हैं।

    आपको बता दें, कुछ दिन पहले Google Play Supported Devices पेज पर Redmi 9 Power का उल्लेख करते हुए संकेत दिया गया था कि मॉडल नंबर M2010J19SI रेडमी नोट 9 4जी का रीब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है। यह M2010J19SC से काफी मेल खाता है, जो कि रेडमी नोट 9 4जी से असोसिएटिड है। गूगल लिस्टिंग के अनुसार, रेडमी 9 पावर और रेडमी नोट 9 4जी दोनों ही फोन का कोडनेम ‘lime’ है।

    Redmi 9 Power specifications (expected)

    रेडमी 9 पावर को लेकर खबरें है कि यह दो स्टोरेज वेरिएंट्स में आएगा, 64 जीबी और 128 जीबी। दोनों ही वेरिएंट्स में 4 जीबी रैम मौजूद होगा। रेडमी 9 पावर के अन्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी अभी सामने आना रहती है। हालांकि, रेडमी 9 पावर में वहीं हार्डवेयर होंगे, जो कि रेडमी नोट 9 4जी में मौजूद थे, जैसे कि एक जैसा रियर कैमरा सेटअप, वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ 6.53 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आदि। नए फोन में भी 6,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा आप एंड्रॉयड 10 के साथ MIUI 12 की उम्मीद कर सकते हैं।

     

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here