सोशल मीडिया पर जवाब देने के लिए किसान डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आए

    0
    154
    सोशल मीडिया पर जवाब देने के लिए किसान डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आए

    नई दिल्ली:

    किसानों ने @kisanektamorcha नाम से एक डिजिटल प्लेटफॉर्म बनाया है। किसान नेता डॉ। दर्शन पाल ने आज बताया कि “यह फेसबुक, यूट्यूब, इंस्टाग्राम और एक अन्य प्लेटफॉर्म पर होगा।” यह कल शुरू होगा। भाजपा आईटी सेल से हमारे खिलाफ एक डिजिटल अभियान चल रहा था, लेकिन हमारे पास कोई मंच नहीं था। लेकिन अब हम इसके जरिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। #Digitalkisan और #digitalkisanmorcha के नाम से आगे बढ़ेंगे। ”

    डॉ। दर्शन पाल ने कहा कि “हम आंदोलन के बारे में सभी अपडेट जारी करेंगे।” बीजेपी आईटी सेल हो या कोई भी, जो हमारी बात को बिगाड़ता है, हम इस मंच से इसका जवाब देंगे। “उन्होंने कहा कि” हम अभी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कुछ नहीं कहेंगे, कल जब स्थिति स्पष्ट होगी तो बोलेंगे। ”

    आज एक किसान द्वारा आत्महत्या करने के मामले में, डॉ। दर्शन पाल ने कहा कि “हमें यह भी पता चला है कि, इस तरह की घटना हुई है और सुसाइड नोट में उन्होंने आत्महत्या की है।” उन्होंने नोट में लिखा है कि किसानों का दुःख मुझसे देखा नहीं जाता है। वे बहुत संवेदनशील होंगे। संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से, मैं अपना दुख व्यक्त करता हूं। बहुत से लोग यहां आएंगे जिनसे किसानों की यह पीड़ा ठीक नहीं है। ”

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here