MeMe Live ऐप बन रहा है युवाओं की पसंद, 1.1 करोड़ से ज्यादा बार किया गया डाउनलोड

    0
    197
    MeMe Live ऐप बन रहा है युवाओं की पसंद, 1.1 करोड़ से ज्यादा बार किया गया डाउनलोड

    2017 में भारत में लॉन्च हुए लाइव स्ट्रीमिंग ऐप MeMe Live ने नवंबर 2020 तक 11 मिलियन से अधिक यूज़र्स को जोड़ा है। इसकी जानकारी खुद ऐप डेवलपर ने प्रेस रिलीज़ के जरिए दी है। डेवलपर का कहना है कि Covid-19 महामारी के चलते दुनियाभर में भारी बदलाव हुए और इसी दौरान, लाइव स्ट्रीमिंग प्रोडक्ट्स को काफी पसंद किया गया। इसी के चलते मीमी लाइव (MeMe Live) भी युवाओं को पसंद आया। हाल में इस लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म ने 500 से अधिक एजेंसियों तथा 7,000 से ज्यादा ब्रॉडकास्टर्स के साथ भागीदारी की थी, जिनमें सेलीब्रिटीज़ भी शामिल हैं।

    MeMe Live भारत में वाजिब तरीके से मुनाफे के वितरण, मंथली सेटलमेंट और प्रमोशन सिस्टम पर काम करता है। साथ ही, लाइव स्ट्रीमिंग इंडस्ट्री में यह सालाना बोनस भी देता है, जो सभी के लिए फायदे का सौदा साबित होते हैं।

    मीमी लाइव ऐप की शुरुआत 2016 में हुई थी। इसका मकसद दर्शकों को लाइव ब्रॉडकास्टिंग का आनंद दिलाने के साथ-साथ लाइव सेशंस के जरिए लोगों के साथ जुड़ने का मौका देना है। यह प्लेटफार्म लोगों को मोबाइल ब्रॉडकस्टिंग ऐप के जरिए परफॉर्मेंस और ब्रॉडकास्ट आदि की लाइव स्ट्रीमिंग करने का विकल्प देता है। भारत में लॉन्च के बाद से ही MeMe Live को iOS तथा Android ऑपरेटिंग सिस्टम्स पर उपलब्ध कराया गया। बाद में इसे जापान के लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म 17LIVE Group ने अधिग्रहित किया।

    MeMe Live रियल लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है, जो नए दोस्त बनाने और प्रतिभा को सबके सामने लाने का जरिया है। इसके जरिए आप अपने जीवन के खास पलों की लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं और अपने दोस्तों के साथ लाइव टॉक और वीडियो चैट भी कर सकते हैं। इसके जरिए लाखों प्रतिभावान ब्रॉडकास्टर अपने टेलेंट और स्किल्स को सबसे सामने रख सकते हैं। यह फ्री लाइव वीडियो चैट, मल्टी-कॉल चैट रूम्स जैसे फीचर्स से लैस आता है और साथ ही आपको अपना खुद का रेडियो चैनल पेश करने में भी मदद करता है।

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here