केबिन का दरवाजा खोलकर दो यात्री और एक कुत्ता विमान से उतरे, जानिए क्या है मामला

    0
    178
    केबिन का दरवाजा खोलकर दो यात्री और एक कुत्ता विमान से उतरे, जानिए क्या है मामला

    केबिन का दरवाजा खोलकर दो यात्री और कुत्ते विमान से उतरे

    दो यात्रियों और एक कुत्ते ने न्यूयॉर्क के क्वींस के लागार्डिया हवाई अड्डे पर एक चलती डेल्टा एयर लाइंस हवाई जहाज से बाहर निकलने के लिए एक आपातकालीन स्लाइड बनाई। उपयोग किया गया। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, सोमवार सुबह, यात्री अपने विमान को रनवे से बाहर टैक्सी कर रहे थे, यहां तक ​​कि आपातकालीन स्लाइड को सक्रिय कर रहे थे, जिसने एक केबिन का दरवाजा खोल दिया। फिर उन्होंने अपने सेवा कुत्ते के साथ एक आपातकालीन स्लाइड का उपयोग किया।

    यात्रियों में से एक – एंटोनियो मर्डॉक – ने पोर्ट अथॉरिटी पुलिस को बताया कि उसे प्लेन पर पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर था। 31 वर्षीय और उसके साथी, 23 वर्षीय ब्रायनना ग्रीको को इस घटना में गिरफ्तार किया गया था। इस घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी ब्रायन प्लमर ने द न्यू यॉर्क टाइम्स को बताया कि जैसे ही फ्लाइट 462 चलने लगी, मर्डॉक ने एक फ्लाइट अटेंडेंट को बैठने के निर्देश को नजरअंदाज कर दिया और कहा कि उसे पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर है। है।

    प्लमर के अनुसार, उन्होंने कहा, ‘अगर मैं बैठ गया, तो मैं बाहर बेकार हो जाऊंगा।’ मार ने कहा कि उन्होंने और उनके साथी ने कई बार सीटें बदलीं, जबकि विमान छोड़ने की तैयारी कर रहा था।

    Newsbeep

    डेल्टा के प्रवक्ता मॉर्गन ड्यूरेंट ने सीएनएन को बताया कि युगल और उनके कुत्ते के विमान से बाहर निकलने के बाद, विमान गेट पर लौट आया और अन्य यात्रियों को हटा दिया गया। यात्रियों को अन्य उड़ानों में समायोजित किया गया और घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

    मर्डॉक और ग्रीको पर आपराधिक अतिचार, लापरवाह खतरे, अव्यवस्थित आचरण और सरकारी प्रशासन में बाधा डालने के आरोप लगाए गए थे। लास वेगास में कुछ दिन पहले पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था जो टेकऑफ से ठीक पहले प्लेन के विंग पर चढ़ गया था। इस शख्स के अजीबोगरीब स्टंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

     

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here