Realme ‘Race’ होगा कंपनी की बिल्कुल नई स्मार्टफोन सीरीज़ का हिस्सा, लॉन्च दूर नहीं

    0
    210
    Realme ‘Race’ होगा कंपनी की बिल्कुल नई स्मार्टफोन सीरीज़ का हिस्सा, लॉन्च दूर नहीं

    Realme ‘Race’ स्मार्टफोन की एक नई सीरीज़ का हिस्सा होगा, जिसका खुलासा खुद Realme China के प्रेसिडेंट Chase Xu ने वीबो पर किया है। यह सीरीज़ Realme Ace हो सकती है, जिसको लेकर खबर है कि यह Oppo Ace मॉडल्स जैसी ही होगी। Realme Race कोडनेम का ऐलान चीनी कंपनी द्वारा इस महीने की शुरुआत में किया गया था। यह फ्लैगशिप फोन से जुड़ा होगा, जो कि हाल ही में लॉन्च हुए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ दस्तक दे सकता है। एक रेंडर भी ऑनलाइन सामने आया है, जो कि नए टॉप-एंड मॉडल के साथ नए रियलमी स्मार्टफोन सीरीज़ का एक हिस्सा हो सकता है।

    Chase Xu ने वीबो पर बिना कुछ विशेष जानकारी दिए, टीज़ किया है कि नई Realme सीरीज़ साल 2021 में दस्तक देगी। हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी का यह फ्लैगशिप फोन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा और इसे साल 2021 की पहली तिमाही में पेश किया जा सकते हैं, ताकि यह Xiaomi Mi 11 को टक्कर दे सके जो कि चीन में 28 दिसंबर को लॉन्च होने वाला है।

    आपको बता दें, इस महीने की शुरुआत में रियलमी ने ऐलान किया था कि Race पहले ऐसे स्मार्टफोन में से एक होगा, जो कि लेटेस्ट स्नैपड्रैगन चिपसेट से लैस होगा। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने भी उल्लेख किया था कि यह फोन भारत में साल 2021 में आएगा। हालांकि, फिर भी कंपनी ने ज्यादा जानकारी अभी भी सार्वजनिक नहीं की है।

    आधिकारिक घोषणा से पहले Realme Race के डिज़ाइन के संकेत सामने आए फोन के कथित रेंडर से मिल गया है। इस रेंडर में नए स्मार्टफोन के सर्कुलर रियर कैमरा मॉड्यूल के संकेत मिलते हैं, जो कि Oppo Ace 2 की तरह ही है।

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here