Redmi 8 को MIUI 12 अपडेट मिलने की खबर, अब इन फीचर्स का उठा पाएंगे लुत्फ

    0
    126
    Redmi 8 को MIUI 12 अपडेट मिलने की खबर, अब इन फीचर्स का उठा पाएंगे लुत्फ

    Redmi 8 स्मार्टफोन्स को ग्लोबल स्तर पर MIUI 12 अपडेट मिललना शुरू हो गया है। यूज़र्स ने ट्विटर के माध्यम से इस लेटेस्ट अपडेट को प्राप्त करने की जानकारी दी। स्क्रीनशॉट से संकेत मिलता है कि यह नया अपडेट कंट्रोल सेंट्रल में इम्प्रूवमेंट्स व बदले हुए डार्क मोड आदि से लैस है। रेडमी 8 स्मार्टफोन को प्राप्त हुए अपडेट का वर्ज़न नंबर V12.0.1.0.QCNMIXM है। वहीं, अपडेट का साइज़ 649MB के साथ लिस्ट है। रेडमी 8 यूज़र्स को सुझाव दिया गया है कि वह इस अपडेट को अच्छे वाई-फाई कनेक्शन में ही डाउनलोड करें और यह भी सुनिश्चित करें, कि उनका फोन फुल चार्ज भी हो।

    यूज़र्स ने अपने Redmi 8 स्मार्टफोन में नए MIUI 12 अपडेट के आगमन की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी। इसके अलावा PiunikaWeb ने भी ग्लोबल मार्केट में अपडेट ज़ारी होने की जानकारी दी। साथ ही यह दावा भी किया कि भारतीय और यूरोपियन मार्केट्स में यह अपडेट जल्द ही रोलआउट किया जाएगा। रेडमी 8 के इस लेटेस्ट अपडेट का साइज़ 649 एमबी है और इसका वर्ज़न नंबर V12.0.1.0.QCNMIXM है। यदि आपको इस अपडेट का नोटिफिकेशन अब-तक नहीं मिला है, तो आप अपने फोन की सेटिंग में जाकर इसकी उपलब्धता की जांच कर सकते हैं।

    रेडमी 8 अपडेट के स्क्रीनशॉट से संकेत मिलता है कि नया एमआईयूआई 12 अपडेट एक नया कंट्रोल सेंटर लेकर आता है, जो कि ऊपरी दायीं कोने से नीचे की ओर स्वाइप करने पर ओपन होता है। शाओमी ने लैंडस्कैप मोड में कंट्रोल सेंटर के लेटआउट को भी ऑप्टिमाइज़ किया है। साथ ही डार्क मोड में वॉलपेपर के कलर और ब्राइटनेस में भी सुधार किया गया है। इसके अलावा एक और समस्या को फिक्स किया गया है, जिसमें होम स्क्रीन ब्लैक हो जाती है और जैसे ही आप फोन को अनलॉक करते हैं वैसे ही फ्लैश होना शुरू हो जाता है। नए रेडमी 8 अपडेट में स्टेटस बार में सुधार किया गया है और नोटिफिकेशन शेड में नए एनिमेशन और बदलाव जोड़े गए हैं।

    संभावना है कि Xiaomi इस अपडेट को फेज़ मैनर में रोलआउट कर रही है, जिस वजह से आपको यह अपडेट अपने रेडमी 8 स्मार्टफोन में तुरंत प्राप्त न हो। ऐसे में आप तक इस अपडेट को पहुंचने में कुछ समय लग सकता है। 

     

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here