क्रिसमस 2020: दक्षिण के सुपरस्टार राम चरण और अल्लू अर्जुन परिवार के साथ क्रिसमस मनाते हैं

    0
    180
    क्रिसमस 2020: दक्षिण के सुपरस्टार राम चरण और अल्लू अर्जुन परिवार के साथ क्रिसमस मनाते हैं

    नई दिल्ली:

    साउथ के सितारों ने भी घर में खास तरीके से क्रिसमस पार्टी मनाई। राम चरण, अल्लू अर्जुन और निहारिका कोनिडेला की क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल फोटो में राम चरण की पत्नी उपासना और अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा भी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही थीं। इस क्रिसमस पार्टी में राम चरण की बहन निहारिका कोनिडेला पति चैतन्य जेवी के साथ पहुंची। आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में, प्राग्मैटिक और चैतन्य शादी के बंधन में बंधे थे।

    वरुण तेज, अल्लू सिरीश, साईं धर्म तेज, पांजा वैष्णव तेज, अल्लू बॉबी, सुष्मिता कोनिडेला, श्रीजा और उनके पति कल्याण धीव ​​भी क्रिसमस की फोटो फोटो में पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए राम चरण ने लिखा: “लास्ट नाइट! मेरी क्रिसमस” जबकि चैतन्य जेवी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरी क्रिसमस आप सभी को “निहारिका ने अपने पति के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- क्रिसमस विद द हब।

    इससे पहले, राम चरण के पिता और सुपरस्टार चिरंजीवी ने क्रिसमस ट्री के साथ खुद की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “मेरी क्राइस्टैस्टो ऑल! होप क्रिसमस का जादू हमारे जीवन में खुशी और हँसी भर देता है। छुट्टियों का मौसम हमें रिचार्ज करता है। आने वाला समय है।” हम सभी के लिए बहुत खुश।

    निहारिका कोनिडेला और चैतन्य जेवी ने 9 दिसंबर को उदयपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की। इस विशेष समारोह में पवन कल्याण, चिरंजीवी, राम चरण, अल्लू अर्जुन सहित परिवार के सभी सदस्य उपस्थित थे। निहारिका कोनिडेला अभिनेता-निर्माता नागेंद्र बाबू की बेटी हैं।

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here