रेमो डिसूजा ने क्रिसमस के मौके पर घर की सजावट दिखाई, फिर आमिर अली के साथ डांस किया – देखें वीडियो

    0
    154
    रेमो डिसूजा ने क्रिसमस के मौके पर घर की सजावट दिखाई, फिर आमिर अली के साथ डांस किया – देखें वीडियो

    रेमो डिसूजा ने शेयर किया वीडियो

    नई दिल्ली:

    बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा को हाल ही में अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। रेमो को दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रेमो डिसूजा के स्वास्थ्य में अब बहुत सुधार हुआ है। उन्होंने प्रशंसकों को क्रिसमस 2020 के अवसर पर बधाई दी और एक वीडियो भी साझा किया, जो बहुत वायरल हो रहा है। रेमो डिसूजा डांस में क्रिसमस पर परिवार और दोस्तों के साथ घर पर खूब मस्ती की।

    अभिनेता आमिर अली ने रेमो डिसूजा का एक वीडियो भी साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रेमो और आमिर अली डांस करते नजर आ रहे हैं। रेमो डिसूजा ने वीडियो साझा किया और कैप्शन में लिखा: “मेरे लिए यह सबसे अच्छा क्रिसमस है। मैं आपको धन्यवाद नहीं कह सकता, लिजेल, क्योंकि यह बहुत छोटा शब्द होगा। मेरे सभी दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों को बधाई।” क्रिसमस की बधाई।”

    बता दें, रेमो डिसूजा ने फिल्म निर्देशन के साथ कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफ किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1995 में की थी। 2000 में उन्होंने फिल्म ‘दिल पे मत ले यार’ की कोरियोग्राफी की। रेमो डिसूजा ने ‘फ्लाइंग जट’, ‘रेस 3’, ‘शक्ति’, ‘एबीसीडी’, ‘एबीसीडी 2’ और ‘स्ट्रीट डांसर’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। इसके अलावा वह कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। डांस प्लस शो में रेमो डिसूजा मुख्य न्यायाधीश की भूमिका में हैं।

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here