आनंद महिंद्रा ने सितार और शहनाई पर जिंगल बेल्स बजाने का वीडियो किया शेयर, हुआ वायरल

    0
    93
    आनंद महिंद्रा ने सितार और शहनाई पर जिंगल बेल्स बजाने का वीडियो किया शेयर, हुआ वायरल

    उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने गुरुवार को ट्विटर पर एक नया वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. क्रिसमस की पूर्व संध्या पर आनंद महिंद्रा ने सारंगी और शहनाई जैसे वाद्ययंत्रों का इस्तेमाल करके युवकों के एक ग्रुप की जिंगल बेल्स की धुन बजाते हुए एक छोटी क्लिप शेयर की. यह काफी अच्छी लग रही है.

    अपने पोस्ट में आनंद महिंद्रा ने 2.20 मिनट की एक क्लिप शेयर की, जिसमें लड़कों के एक ग्रुप पारंपरिक भारतीय वाद्ययंत्र जैसे सितार, सारंगी और शहनाई का उपयोग करके जिंगल बेल्स की धुन बजाकर क्रिसमस मनाता नजर आ रहा है. उनमें से एक लड़के ने  ढोल भी बजाया.

     

    आनंद महिंद्रा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा “थोड़ा सा अवास्तविक लेकिन फिर भी कुछ अच्छे वाइब्स बनाता है. क्रिसमस की पूर्व संध्या के लिए एक अच्छा वार्मअप”

    अब तक मिले 58 हजार से ज्यादा व्यूज

    आनंद महिंद्रा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और अब तक इसे लगभग 58,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने वीडियो के बारे में अपने विचार और राय शेयर किए.

    एक यूजर ने लिखा “इस साल को समाप्त करने की वंडरफुल वाइव्स” .वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा “बहुत बढ़िया !! संगीत हर उत्सव की आत्मा है, एक साथ, सौहार्द और शांति लाने के लिए और खुशी की भावना में स्थापित करने के लिए अग्रदूत”

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here