आदर्श आनंद ने रैपर जेडबी के गाने ‘पगला-पगली 2’ पर एक मजेदार नृत्य किया, जिसे बार-बार देखा जा रहा है।

    0
    163
    आदर्श आनंद ने रैपर जेडबी के गाने ‘पगला-पगली 2’ पर एक मजेदार नृत्य किया, जिसे बार-बार देखा जा रहा है।

    नई दिल्ली:

    रैपर और YouTuber JB ने हाल ही में एक नया रैप सॉन्ग ‘पगला-पगली 2’ रिलीज़ किया। इस गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और कई लोग इस गाने पर अपने वीडियो बना रहे हैं। जेबी के इस रैप सॉन्ग पर अब YouTuber और डांसर आदर्श आनंद ने अपनी टीम के साथ एक नया वीडियो तैयार किया है, जो बहुत ही अद्भुत है। आदर्श आनंद के इस वीडियो पर दर्शक कमेंट्स के माध्यम से काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

    बॉलीवुड एक्ट्रेस Alaya F के लेटेस्ट फोटोशूट में नज़र आईं ग्लैमरस एक्ट्रेस … देखें तस्वीरें

    आदर्श आनंद एक प्रसिद्ध YouTuber हैं और वे सुपरहिट गीतों के शीर्ष पर मजेदार नृत्य वीडियो बनाते हैं। आदर्श आनंद के रैप गीत ‘पगला पगली 2 रैप सॉन्ग’ पर अब तक 20 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। जबकि उनके गीतों में मजाकिया पल हैं, उनका गेटअप और उनके साथ नाचने वाले बच्चे भी कमाल की हरकतें करते हैं और यही उनके वीडियो की यूएसपी भी है।

    धारावी में कोविद -19 मामले शून्य थे और इस तरह से अजय देवगन की प्रतिक्रिया

    आदर्श आनंद के यूट्यूब चैनल पर 8 लाख 48 हजार ग्राहक हैं। आपको बता दें कि जेबी का नया रैप गाना ‘पगला-पगली 2 रैप सॉन्ग’ कोलकाता रैप सॉन्ग के रूप में भी जाना जाता है। आदर्श आनंद ने भी अपने वीडियो में इसका उल्लेख किया है और लिखा है: “भागलपुर में कोलकाता रैप गीत।” आदर्श आनंद ने 24 दिसंबर को यह मजेदार वीडियो पोस्ट किया।

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here