CBI को बताना चाहिए कि क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या थी या हत्या: अनिल देमुख

    0
    117
    CBI को बताना चाहिए कि क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या थी या हत्या: अनिल देमुख

    महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा कि सीबीआई को जल्द से जल्द मामले की रिपोर्ट सामने लानी चाहिए।

    नागपुर:

    महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने रविवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से यह बताने का आग्रह किया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) को आत्महत्या द्वारा मार दिया गया या मार दिया गया। देशमुख ने कहा कि सीबीआई को मामले में जल्द से जल्द जांच रिपोर्ट लानी चाहिए।

    देवमुख ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “महाराष्ट्र और देश के लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोग मुझसे मामले की स्थिति के बारे में पूछते हैं … मैं सीबीआई से यह प्रकट करने का अनुरोध करता हूं कि क्या यह (अभिनेता की मौत) आत्महत्या थी या हत्या थी। ”

    उन्होंने कहा, ‘इस मामले को सीबीआई को सौंपने में पांच से छह महीने लगे हैं। इसलिए, एजेंसी को अपनी रिपोर्ट को जल्द से जल्द सार्वजनिक करना चाहिए ताकि यह स्पष्ट हो सके कि यह आत्महत्या थी या हत्या। ”

    राजपूत इस साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इससे पहले, मुंबई पुलिस ने एक आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की थी और वे मामले की जांच कर रहे थे।

    राजपूत के पिता ने पटना में अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसे 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दिया था। अभिनेता के पिता ने प्राथमिकी में अभिनेता की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और अन्य पर राजपूत को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

    अक्टूबर में, नई दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के एक मेडिकल बोर्ड ने राजपूत की मौत का कारण हत्या नहीं बताया, बल्कि यह एक आत्महत्या थी।

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here