Ludo King को 2021 में Quick Ludo Mode समेत 2 बड़े अपडेट मिले

    0
    152
    Ludo King को 2021 में Quick Ludo Mode समेत 2 बड़े अपडेट मिले

    Ludo King मोबाइल गेम में नए फीचर्स जोड़े गए हैं, जो प्लेयर्स के लिए मनोरंजन को बढ़ाने वाले हैं। गेम को विकसित करने वाली कंपनी Gametion Technologies का लूडो किंग गेम भारत में बच्चों से लेकर बड़ों के बीच बेहद लोकप्रिय लूडो को अपने मोबाइल पर खेलने की सुविधा देता है। निश्चित तौर पर आप भी इस गेम से परिचित होंगे। अब डेवलपर ने घोषणा की है कि गेम में दो नए फीचर्स जोड़े गए हैं। इसमें से पहला Quick Ludo मोड है, जो गेम को रोमांचक बनाने के लिए अवधि को छोटा कर देगा। इसके अलावा अब गेम में पांच और छह प्लेयर्स का ऑनलाइन फीचर भी जोड़ा गया है। इस फीचर का लंबे समय से इंतज़ार किया जा रहा था, क्योंकि अब आप अपने अधिकतम छह दोस्तों के साथ एक साथ ऑनलाइन खेल सकते हैं।

    Ludo King के पहले नए फीचर की बात करें, तो “QUICK LUDO” एक गेमिंग मोड है जो कि प्लेयर्स को क्लासिक मोड की तुलना में कम समय लगाकर गेम को तेज़ी से खत्म करने की अनुमति देता है। Classic Ludo King गेम जहां 15 से 40 मिनट का समय लगाता है, वहीं क्विक लूडो मोड गेम खत्म करने में महज 5 मिनट का समय लेता है। इस मोड का इस्तेमाल आप ट्रेवलिंग के दौरान कर सकते हैं, या फिर छोटे ब्रेक व कभी भी जब भी आपको क्विक एक्साइटिंग गेम खेलने की इच्छा हो… तो यह नया फीचर आपके काम आने वाला है। क्विक लूडो अधिक एक्साइटमेंट और थ्रिल के साथ आपको फास्ट गेमिंग अनुभव प्रदान करेगा।

    दूसरे फीचर की बात करें, तो अब इस गेम में पांच और छह प्लेयर्स का ऑनलाइन फीचर जोड़ा गया है। इस फीचर के तहत अब आप अपने अधिकतम छह दोस्तों के साथ एक साथ इस गेम को ऑनलाइन खेल सकते हैं।

    लूडो किंग ने साल 2016 से पिछले 5 सालों में कई उपलब्धि अपने नाम की है। लूडो किंग भारत का पहला गेमिंग ऐप बना, जिसे 100 मिलियन डाउनलोड की संख्या पार की। लूडो किंग ऐप को दुनियाभर में 500 मिलियन डाउनलोड मिले और यह मोबाइल गेमिंग के बिग लीग में शामिल होने वाला सबसे लोकप्रिय भारतीय गेमिंग ऐप बना। इसके अलावा, लूडो किंग को साल 2020 में ऐप स्टोर इंडिया पर नंबर 1 डाउनलोड गेम का स्थान मिला। पिछले 9 महीने से लूडो किंग में Daily Active Users (DAUs) की संख्या 15 मिलियन से 32 मिलियन प्रति दिन हो गई है, जबकि इसके Monthly Average Users (MAUs) की संख्या 110 मिलियन से बढ़कर 142 मिलियन हो गई है।

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here