एमएस धोनी मैदान में पहुंचे, पौधे से स्ट्रॉबेरी खाया और कहा- ‘अगर आप ऐसे ही खाना जारी रखते हैं …’ – देखें वीडियो

    0
    165
    एमएस धोनी मैदान में पहुंचे, पौधे से स्ट्रॉबेरी खाया और कहा- ‘अगर आप ऐसे ही खाना जारी रखते हैं …’ – देखें वीडियो

    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (एमएस धोनी) दुबई से छुट्टी के बाद भारत लौट आए हैं। वह अब अपने परिवार के साथ अपने फॉर्म हाउस में हैं और खेती का काम देख रहे हैं। एमएस धोनी (एमएस धोनी) आईपीएल खेलने के बाद दुबई में रहे और उनका परिवार भी वहां पहुंचा। धोनी ने वहां अपनी पत्नी साक्षी का जन्मदिन भी मनाया। महेंद्र सिंह धोनी (एमएस धोनी) भारत लौट आए और अपने खेत में पहुंच गए। उन्होंने स्ट्राबेरी को पौधे से निकाला और खाया (MS Dhoni Eats Strawberry)। उन्होंने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

    वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी स्ट्रॉबेरी के पौधों के पास खड़े हैं। वे स्ट्रॉबेरी को पौधे से निकालते हैं और उसे खाते हैं। उन्होंने यह वीडियो खुद बनाया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग पीछे खड़े हैं।

    वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अगर मैं इसी तरह खेत में आता रहा और खाता रहा तो कोई स्ट्रॉबेरी बाजार में नहीं छोड़ी जाएगी।’

    इससे पहले धोनी और उनकी बेटी जीवा की तस्वीर वायरल हुई थी। जीव धोनी हाल ही में अपने पिता के साथ बिस्किट के विज्ञापन की शूटिंग करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने न केवल पापा के साथ विज्ञापनों की शूटिंग की, बल्कि उनके साथ खूब मस्ती भी की।

    जीवा धोनी और महेंद्र सिंह धोनी (महेंद्र सिंह धोनी) की एक फोटो वायरल हुई, जिसमें वह अपने पिता के कंधे पर चढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में जीवा धोनी डैड के साथ काफी क्यूट लग रही हैं।

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here