Nokia 6.3 के कथित रेंडर में दिखा वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच व क्वाड रियर कैमरा सेटअप

    0
    157
    Nokia 6.3 के कथित रेंडर में दिखा वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच व क्वाड रियर कैमरा सेटअप

    Nokia 6.3 ( जिसका नाम Nokia 6.4 भी हो सकता है) के कथित रेंडर्स ऑनलाइन लीक हुए हैं, जिसमें फोन के 360 डिग्री लुक को देखा जा सकता है। जानें-माने टिप्सटर द्वारा साझा की गई तस्वीरों के  अनुसार, यह फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। इसके अलावा फोन का डायमेंशन 164.9×76.8×9.2mm होगा और इसमें 6.45 इंच का फ्लैट डिस्प्ले दिया जाएगा। अन्य फीचर्स की बात करें, तो इस फोन में मिल सकते हैं उनमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm पोर्ट और गूगल असिस्टेंट बटन शामिल है।

    जानें-माने Steve Hemmerstoffer उर्फ OnLeaks ने Voice के माध्यम से स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें साझा की गई है जिसको लेकर दावा किया गया है कि यह Nokia 6.3 या फिर Nokia 6.4 स्मार्टफोन की तस्वीरें हैं। टिप्सटर का कहना है कि वह फोन के नाम को लेकर निश्चित नहीं है, क्योंकि Nokia स्मार्टफोन की ब्रांड लाइसेंस कंपनी HMD Global स्मार्टफोन के नामों को लेकर निश्चित नहीं है। उदाहरण के तौर पर कंपनी X2 से सीधे X4 फोन पेश कर चुकी है। हालांकि, टिप्सटर ने यह जरूर जानकरी दी है कि यह फोन Nokia 6.2 का सक्सेसर हो सकता है।

    स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो टिप्सटर का दावा है कि कथित नोकिया 6.3 या फिर नोकिया 6.4 फोन में 6.45 इंच फ्लैट डिस्प्ले के साथ वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन का डायमेंशन 164.9×76.8×9.2mm होगा। फोन के पिछले हिस्से पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है, जो कि सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल में स्थित है। मॉड्यूल के नीचे ओवल शेप का फ्लैश भी मौजूद है।

    कथित नोकिया 6.3 या फिर नोकिया फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है और पावर बटन को फोन के साइड में जगह दी जाएगी बिल्कुल वॉल्यूम रॉकर के नीचे। साथ ही फोन के बायीं किनारे पर गूगल असिस्टेंट बटन भी मौजूद होगा। रेंडर में 3.5mm हेडफोन पोर्ट भी देखा जा सकता है। टिप्सटर का कहना है कि “एक सॉलिड-मिड रेंज वाला नोकिया फोन अप्रैल के अंत में लॉन्च किया जा सकता है।”

    हाल ही कि एक रिपोर्ट में दावा किया गया था Nokia 6.3 ( जिसका नाम Nokia 6.4 भी हो सकता है) फोन कथित रूप से 4,500 एमएएच बैटरी से लैस हो सकता है। फोन के बैटरी मॉडल कथित रूप से TUV Rheinland certification वेबसाइट पर लिस्ट हुए थे। फिलहाल, नोकिया की ब्रांड लाइसेंस कंपनी HMD Global ने Nokia 6.3/ Nokia 6.4 के संबंध में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here