इस आदमी ने फिल्म में सनी लियोन को खतरनाक स्टंट किया, अभिनेत्री ने कहा – एक आसान चीज नहीं … देखें वीडियो

    0
    113
    इस आदमी ने फिल्म में सनी लियोन को खतरनाक स्टंट किया, अभिनेत्री ने कहा – एक आसान चीज नहीं … देखें वीडियो

    सनी लियोन ने अपने बॉडी डबल का वीडियो शेयर किया

    नई दिल्ली:

    सनी लियोन इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘अनामिका’ पर जोरदार काम कर रही हैं। इस वेब सीरीज की शूटिंग जोरों पर है और विक्रम भट्ट इस सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं। सनी लियोन की यह श्रृंखला एक एक्शन श्रृंखला है, इसलिए फिल्म में बहुत खतरनाक स्टंट भी हैं। ऐसे में सनी लियोन का स्टंट करने के लिए यासर मुनीर को चुना गया। Is अनामिका ’श्रृंखला में, केवल यासर ही सनी लियोन का कठिन और खतरनाक स्टंट कर रही है। सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में यह जानकारी दी है और यासर के साथ तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए हैं।

    सनी लियोन ने यासर मुनीर के लिए एक स्पष्ट पोस्ट लिखा है, और कहा, ‘इस युवा ने मुझे अद्भुत और खतरनाक चीजें करते हुए दिखाया है जो तब तक नहीं किया जा सकता जब तक आप प्रवृत्ति में नहीं होते। आपकी मेहनत के लिए यसर मुनीर का शुक्रिया। आपके द्वारा भेजा गया संदेश भी बहुत प्यारा है। सेट पर आने, विग पहनने और महिला किरदार को पूरे आत्मविश्वास के साथ निभाने में बहुत हिम्मत लगती है। मुझे आप पर गर्व है यासर।

    यासर ने सनी लियोन को उनके साथ काम करने के लिए धन्यवाद दिया। सनी लियोन ने भी इस पोस्ट में इस संदेश को साझा किया है। आपको बता दें कि ‘अनामिका’ 10 एपिसोड की एक्शन सीरीज़ है और इसकी शूटिंग मुंबई में की गई है। सनी लियोन की यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here