सीएम नीतीश कुमार ने जेडीयू कार्यकर्ताओं से क्यों कहा- विधानसभा चुनाव के नतीजों को भूल जाइए और आगे देखिए

    0
    119
    सीएम नीतीश कुमार ने जेडीयू कार्यकर्ताओं से क्यों कहा- विधानसभा चुनाव के नतीजों को भूल जाइए और आगे देखिए

    पटना:

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे विधानसभा चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन को भूल जाएं और भविष्य देखें। राज्य में राजनीतिक अस्थिरता के बारे में बात कर रहे विपक्ष के नेताओं को चुप कराने के लिए, मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। जेडीयू हाल के विधानसभा चुनावों में केवल 43 सीटें जीतने में सफल रही, जबकि 2015 के चुनावों में उसने 71 सीटें जीती थीं।

    सीएम नीतीश कुमार ने पार्टी की राज्य परिषद और राज्य कार्यकारिणी की बैठकों में कहा, “हमें उन सभी लोगों के लिए काम करना है जिन्होंने हमें वोट दिया और जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया।” नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा की गुरुवार शाम भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक के दौरान मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में कोई बात नहीं हुई। कुमार ने शुक्रवार को संवाददाताओं से पूछा कि भाजपा नेताओं के साथ एक बैठक में इस बारे में कोई चर्चा नहीं हुई कि क्या मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में कोई चर्चा हुई।

    बिहार: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां के श्राद्ध कार्यक्रम में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार

    भाजपा नेताओं के साथ बैठक के बारे में, नीतीश ने कहा कि इस दौरान कोई राजनीतिक बातचीत नहीं हुई। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को एक बार फिर से बुलाने की कोशिश से जुड़े सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा, “इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।” यह भाजपा के हाथ में है। कल किसी तरह की कोई बातचीत नहीं हुई थी। हमने आज अखबार में मंत्रिमंडल के विस्तार की खबर देखी। जब सभी सहमत होंगे, तो मंत्रिमंडल का विस्तार होगा।

    नीतीश कुमार की पार्टी के विधायक का दावा, “पड़ोसी विधानसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार हारे”

    उन्होंने कहा, “हम बिहार के विकास के लिए काम कर रहे हैं और कल हमारे लक्ष्यों पर चर्चा की गई थी। हमारा सुशील कुमार मोदी के साथ लंबे समय से संबंध रहा है। हमने लंबे समय तक साथ काम किया है।” मुख्यमंत्री ने कहा, “” मंत्रिमंडल द्वारा अनुमोदित हर खेत को सिंचाई का पानी उपलब्ध कराने के लक्ष्य को पूरा करने पर चर्चा। “उन्होंने कहा कि शराबबंदी की अद्यतन स्थिति के संबंध में एक समीक्षा बैठक भी हुई है।

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here