हरियाणवी गायिका रेणुका पंवार ने ’52 गज़ का दामन ‘गीत पर नृत्य प्रस्तुत किया, वीडियो वायरल हुआ

    0
    122
    हरियाणवी गायिका रेणुका पंवार ने ’52 गज़ का दामन ‘गीत पर नृत्य प्रस्तुत किया, वीडियो वायरल हुआ

    नई दिल्ली:

    हरियाणवी गायिका रेणुका पंवार ने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रखी है। रेणुका पंवार के हरियाणवी गाने (हरियाणवी गाने) के कारण उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हो रहा है। कुछ समय पहले रेणुका ने हरियाणवी सॉन्ग ’52 गज का दामन (52 गज का दमण) ‘रिलीज किया और इस गाने को फैंस से जबरदस्त प्यार मिला है। यही नहीं, YouTube को 37 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लेकिन इस बीच, उनके प्रशंसक रेणुका पंवार (इंस्टाग्राम) के एक डांस वीडियो को पसंद कर रहे हैं, जिसमें वह अपने ही गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। रेणुका ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया और अपने गीत ’52 गाजा का दमन ‘को बढ़ावा देने के लिए ऐसा किया।

    रेणुका पंवार की ‘हरियाणवी गीत 2020’ ’52 गज का दामन ‘पहली बार अक्टूबर 2020 में रिलीज़ हुई थी। इसमें अमन जाजी और प्रांजल दहिया नज़र आ रहे हैं। इस गीत के बोल मुकेश जाजी ने लिखे हैं और इसके संगीतकार अमन जाजी हैं।

    बता दें कि ’52 गज का दामन (52 गज का दमण) ‘के बाद से रेणुका पंवार के दो हरियाणवी गाने रिलीज किए गए हैं। इसमें सपना चौधरी के साथ उनका गाना ‘चातक माटक’ है जबकि हाल ही में ‘हरियाणवी बीट’ गाना रिलीज किया गया है। इस तरह रेणुका पंवार एक के बाद एक सुपरहिट गाने दे रही हैं। भविष्य में भी वह फैंस के लिए कई धमाके करने वाली हैं।

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here