Motorola Nio के ‘Sky’ कलर वेरिएंट की तस्वीरें लीक, क्वाड रियर कैमरा की भी मिली झलक!

    0
    152
    Motorola Nio के ‘Sky’ कलर वेरिएंट की तस्वीरें लीक, क्वाड रियर कैमरा की भी मिली झलक!

    Motorola Nio की कथित तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई है, जिसमें आगामी फोन का डिज़ाइन और कलर वेरिएंट देखने को मिला है। टिप्सटर ने Motorola डिवाइस की इन तस्वीरों को ‘Nio’ कोडनेम के साथ स्पॉट किया है, जो कि पिछले कुछ समय से सुर्खियों में छाया हुआ है। फोन में रंग के विकल्प के साथ-साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी देखा जा सकता है, सेंसर्स के नीचे फ्लैश को जगह दी गई है। फोन का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि मोटोरोला नियो के फ्रंट में डुअल होल-पंच स्क्रीन मौजूद है।

    Nils Ahrensmeier(@NilsAhrDE) द्वारा इन तस्वीरों को चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो और Voice पर पब्लिश किया गया है। टिप्सटर के अनुसार, Motorola Nio स्मार्टफोन को ‘Sky’ नाम के कलर के साथ देखा गया है। कथित रूप से Motorola फोन का ‘Beryl’ वेरिएंट भी हो सकता है।

    तस्वीरों में देख सकते हैं कि मोटोरोला नियो के दाएं किनारे पर वॉल्यूम बटन और पावर व फिंगरप्रिंट बटन मौजूद है। इन तस्वीरों में स्मार्टफोन के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप के नीचे 64 मेगापिक्सल और ऑडियो ज़ूम कीवर्ड लिखे देखे जा सकते हैं।

    फोन के फ्रंट पैनल की तस्वीर में फोन का सेटिंग्स पेज देखा जा सकता है, जिसमें लिखा है ‘Motorola Edge Plus’। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि तस्वीर में दिखा डिवाइस प्रोटोटाइप हो सकता है। टिप्सटर ने यह भी कहा है कि संभावना है कि मोटोरोला फोन का कोडनेम ‘Nio’ हो सकता है, यह कथित Motorola Edge S भी हो सकता है।

    रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला नियो एंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा और इसमें फुल-एचडी+ (1,080×2,520 पिक्सल) डिस्प्ले फीचर किया जाएगा। नियो को लेकर यह भी जानकारी दी गई है कि इसमें 12 जीबी तक रैम दिया जाएगा। रिपोर्ट इशारा करती है कि यह फोन 105 हर्ट्ज़ डिस्प्ले रिफ्रेश रेट से लैस होगा। मोटोरोला ब्रांड के इस फोन का कोडनेम ‘Nio’ होगा, जो कि स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस होगा।

    Motorola Nio फोन Motorola Edge S भी हो सकता है… जो कि साल 2021 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है।

     

     link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here