Redmi K40 सीरीज़ में एक से ज्यादा फोन होंगे स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस!

    0
    214
    Redmi K40 सीरीज़ में एक से ज्यादा फोन होंगे स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस!

    Redmi K40 सीरीज़ में एक से ज्यादा स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होंगे, जिसकी जानकारी खुद Xiaomi के एग्जिक्यूटिव ने दी है। Redmi के प्रोडक्ट डायरेक्टर Wang Teng Thomas ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर बिना रेडमी के40 सीरीज़ के नाम को साफ किए यह जानकारी टीज़ की है। रेडमी के40 को लेकर कंपनी यह जानकारी पहले ही साफ कर चुकी है कि यह फोन फरवरी में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। लेटेस्ट जानकारी के बाद अब संभावना जताई जा सकती है कि रेडमी के40 सीरीज़ में अब एक अन्य फोन भी इसी प्रोसेसर के साथ दस्तक दे सकता है। रेडमी के40 सीरीज़ लॉन्च की तारीख को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है।

    Redmi के प्रोडक्ट डायरेक्टर Wang Teng Thomas ने Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing के वीबो पोस्ट में रिप्लाई करते हुए कहा कि एक से अधिक फोन स्नैपड्रगैन 888 प्रोसेसर के साथ आ सकते हैं। वहीं, Weibing के पोस्ट में आगामी सीरीज़ के फोन के बारे में किसी प्रकार की जानकारी साफ नहीं की गई थी, इसमें केवल ‘K40′ हैशटैग दिया गया था। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि थॉमस Redmi K40 सीरीज़ के फोन के बारे में बात कर रहे हैं। दोनों में से किसी पोस्ट में रेडमी के40 सीरीज़ के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

    पिछले हफ्ते Weibing ने पुष्टि की थी कि रेडमी के40 अगले महीने चीन में लॉन्च होगा, जिसे स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ पेश किया जाना है। उन्होंने यह भी पुष्टि की है कि रेडमी के40 सीरीज़ किफायती फ्लैगशिप होगी और इसकी कीमत 2,999 चीनी युआन (लगभग 34,000 रुपये) से शुरू होगी। यह रेडमी के40 सीरीज़ में बेस वेरिएंट की कीमत हो सकती है।

    रेडमी के40 लम्बे समय से खबरों में बना हुआ है, जिसको लेकर कई अफवाहें, लीक्स व सर्टिफिकेशन वेबसाइट की लिस्टिंग कथित रूप से सामने आ चुकी हैं। फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगा। पिछले महीने रेडमी के40 को लेकर कहा गया था कि इस फोन में सेल्फी के लिए पॉप-अप कैमरा डिज़ाइन की जगह होल-पंच कटआउट मौजूद होगा।

    रेडमी के40 की कथित लाइव तस्वीरें भी हाल ही में सामने आई थी, जिसे टिप्सटर द्वारा वीबो पर साझा किया गया था। इन तस्वीरों में फोन का फ्रंट पैनल होल-पंच कटआउट के साथ देखा गया था, जबकि पिछले हिस्से पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ 3.5mm हेडफोन जैक को देखा जा सकता था।

    साल 2020 में जून में सामने आई लीक के मुताबिक, रेडमी के40 फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1000प्लस प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि इस सीरीज का कोई एक फोन हो सकता है।

    फिलहाल, शाओमी ने प्रोसेसर के अलावा रेडमी के40 के किसी स्पेसिफिकेशन की जानकारी कंफर्म नहीं की है। लेकिन फरवरी लॉन्च को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाले हफ्तों में अन्य स्पेसिफिकेशन से भी पर्दा उठाया जा सकता है।

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here