यूपी में बलात्कार की घटनाएं नहीं रुकी, आगरा में पति के सामने सामूहिक बलात्कार, VIDEO भी बना

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां 3 लोगों ने महिला के पति के सामने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला ने एत्मादपुर पुलिस थाने में एक शिकायत दी है, जिसमें दो नामजद और एक अज्ञात युवक को जंगल में ले जाकर गैंगरेप का आरोप लगाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इस मामले में,

एसपी ग्रामीण ने कहा कि महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दी है कि तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप और लूट की घटना को अंजाम दिया है। इस मामले पर, एसपी आरए पश्चिम सत्यजीत गुप्ता ने कहा कि पीड़िता का मामला सामूहिक बलात्कार, लूट और जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत दर्ज किया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम बनाई गई है। आरोपी घर पर नहीं मिले हैं, उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा।

मंगलवार दोपहर दो बजे पीड़ित पति-पत्नी चलेसर चेक पोस्ट पर आए। घटना की जानकारी दी। एसपी आरए सत्यजीत गुप्ता, सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह मौके पर पहुंची और जांच की।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका मामा एत्मादुद्दौला इलाके में है और उसका ससुर एत्मादपुर है। सोमवार शाम करीब छह बजे वह अपने पति के साथ बाइक से मायके जा रही थी। रास्ते में तीन युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया, उनकी पिटाई करने के बाद, उन्होंने जबरदस्ती हम दोनों को झाड़ियों में खींच लिया। जहां उन्होंने हमारे कपड़े उतार दिए और पति के सामने एक के बाद एक रेप किए। यही नहीं, घटना का वीडियो भी बनाया गया। वे उनसे 10 हजार रुपये, बालियां और सामान लूटकर फरार हो गए।

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है। लेकिन घटना ने सभी सुरक्षा व्यवस्था को उजागर कर दिया है। इस घटना के बाद महिला और उसका पति दहशत में हैं।

 

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here