फिल्मी दुनिया बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने भरी महफिल में उड़ाया पति का मजाक, अनुष्का शर्मा...

प्रियंका चोपड़ा ने भरी महफिल में उड़ाया पति का मजाक, अनुष्का शर्मा ने कह दी ऐसी बात

0
60
प्रियंका चोपड़ा ने भरी महफिल में उड़ाया पति का मजाक, अनुष्का शर्मा ने कह दी ऐसी बात

प्रियंका चोपड़ा ने भरी महफिल में उड़ाया पति का मजाक, अनुष्का शर्मा ने कह दी ऐसी बात

Anushka Sharma like Priyank Chopra Style: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushk Sharma) ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) द्वारा अपने अमेरिकी पॉप-गायक निक जोनास और उनके भाइयों जो और केविन को रोस्ट करने पर सबसे अच्छी प्रतिक्रिया दी है. अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका की प्रशंसा की. अनुष्का ने अपने ‘दिल धड़कने दो’ की को स्टार की एक पोस्ट को फिर से साझा करते हुए उनकी सराहना की.

‘रब ने बना दी जोड़ी’ की अभिनेत्री ने लिखा, “प्रियंका आप इस में कितने अच्छे हैं.” छोटी क्लिप में, प्रियंका को यह कहते हुए सुना जाता है, सभी को नमस्कार. मैं अपने पति, निक जोनास और उनके भाइयों को रोस्ट करने के लिए वास्तव में सम्मानित और बहुत रोमांचित हूं, जिनके नाम मुझे कभी याद नहीं रहते हैं. मैं संस्कृति, संगीत और मनोरंजन से समृद्ध देश भारत से हूं.

इसके बाद उन्होंने अपने और निक के बीच उम्र के अंतर का मजाक उड़ाया.

प्रियंका ने कहा कि निक और मेरे बीच 10 साल की उम्र का अंतर है. 90 के दशक के कई पॉप कल्चर संदर्भ हैं जो उन्हें समझ में नहीं आते हैं और मुझे उन्हें उन्हें समझाना होगा. हम एक दूसरे को चीजें सिखाते है. उदाहरण के लिए उन्होंने मुझे टिक टोक का उपयोग करना दिखाया. आप जानते हैं, और मैंने उन्हें दिखाया कि एक सफल अभिनय करियर कैसा बनाते है.

अनुष्का की बात करें तो उनकी दो फिल्में पाइपलाइन में हैं. अभिनेत्री नवदीप सिंह की ‘कनेडा’ और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी.

अनुष्का आखिरी बार 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं. उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ और फिल्म ‘बुलबुल’ को प्रोड्यूस किया था.

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here