आर्यन खान से देर रात साढे 11 बजे तक चली पूछताछ, NCB की SIT ने दर्ज किए 15 लोगों के बयान

Aryan Khan Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से एनसीबी की एसआईटी ने कल रात साढे 11 बजे तक पूछताछ की. इसके अलावा वसूली के आरोपों की जांच कर रही एसईटी  ने अभी तक 15 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. एनसीबी के उप महानिदेशक ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया कि दल जांच की गति और दिशा से संतुष्ट है. ज्ञानेश्वर सिंह सतर्कता जांच की अगुवाई कर रहे हैं.

प्रभाकर- समीर वानखेड़े की बयान भी दर्ज

ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा, ‘‘हमने 14-15 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. हम जांच जल्द से जल्द पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हम इसमें कुछ महत्वपूर्ण गवाहों के शामिल होने का इंतजार कर रहे हैं.’’ एनसीबी दल ने गवाह प्रभाकर सैल और एनसीबी के मंडल निदेशक समीर वानखेड़े के बयान भी दर्ज किए हैं.

जांच के लिए महत्वपूर्ण सभी लोगों से बात करेंगे- सिंह

सिंह ने कहा, ‘‘हम जांच पूरी करने के लिए कोई समय सीमा नहीं दे सकते क्योंकि कुछ चीजें हमारे हाथ में नहीं होतीं. लोगों को जांच में शामिल होने दीजिए.’’ यह पूछने पर कि क्या एनसीबी दल आर्यन और शाहरुख खान की प्रबंधक पूजा ददलानी के बयान दर्ज करेगा, इस पर सिंह ने कहा कि वह जांच के लिए महत्वपूर्ण सभी लोगों से बात करेंगे.

मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले के साथ अपनी बैठक के बारे में उन्होंने कहा कि नगराले ने मामले में सहयोग का वादा किया है. उन्होंने कहा, ‘‘हमें कुछ सीसीटीवी फुटेज मिली हैं. हम कुछ और फुटेज का इंतजार कर रहे हैं.’’

हर शुक्रवार एनसीबी के सामने पेश होते हैं आर्यन

अदालत ने पिछले महीने उनकी जमानत याचिका मंजूर करते हुए उनसे हर शुक्रवार को एनसीबी के समक्ष पेश होने को कहा था. एसआईटी इस मामले समेत कम से कम छह मामलों की जांच कर रही है. एनसीबी ने मुंबई के समुद्र तट के पास एक क्रूज पोत पर दो अक्टूबर को छापा मारा था और उसने वहां से ड्रग्स जब्त किए जाने का दावा किया था. छापेमारी के दौरान आर्यन और कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here