Assam Election 2021: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तीखा वार, कहा- ‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह नहीं जो 24 घंटे सातों दिन झूठ बोलते हैं’

असम:

विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति दिन प्रतिदिन गर्माती दिख रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला है. उन्होंने कहा, “वो पीएम मोदी की तरह नहीं हैं जो हफ्ते में सातों दिन 24 घंटे झूठ बोलते हैं.”

झूठ सुनना चाहते हैं तो पीएम मोदी को सुनें- राहुल गांधी

दरअसल, राहुल गांधी असम के कामरूप जिले में चायगांव निर्वाचन क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, “अगर वो सच जानना चाहते हैं तो उनकी बात को सुनें.” राहुल ने कहा कि, “मैं आप सभी से यहां किसी प्रकार का कोई झूठ बोलने नहीं आया हूं.” पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, “मेरा नाम पीएम मोदी नहीं है. अगर आप असम, किसान या किसी मुद्दे पर झूठ सुनना चाहते हैं तो टीवी को चालू करें. वो देश की जनता से हफ्ते में सातों दिन 24 घंटे झूठ बोलते हैं. वहीं, अगर आप सच सुनना चाहते हैं तो मुझे सुनें.”

लोगों को आपस में लड़वाती है बीजेपी सरकार- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने आगे कहा कि, “उन्होंने छत्तिसगढ़ के किसानों से वादा किया था कि सरकार बनी तो उनका कर्ज माफ किया जाएगा और वादे के मुताबिक सत्ता मिलने के 6 घंटे के अंदर ही किसानों का कर्ज माफ किया गया था.” उन्होंने कहा, “70 हजार करोड़ रुपये के कृषि कर्ज माफ किया गया.” उन्होंने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि, “वो एक दूसरे को आपस में लड़वाते हैं और नफरत फैलाते हैं.”

सत्ता बनी तो जनता की मांगों को पूरा किया जाएगा- राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि, “राज्य में कांग्रेस सत्ता आयी तो असम खुद अपना मुख्यमंत्री चुनेगा.” साथ ही उन्होंने कहा कि, “सत्ता बनी तो ये राज्य के लोगों की मांगों को पूरा किया जाएगा. चाय के बागान में काम करने वालों का वेतन को बढ़ाकर 365 रुपये किया जाएगा. सीएए कानून का नहीं लागू किया जाएगा. युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. हर घर 200 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी साथ ही गृहणियों को 2 हजार रुपये की सहायता दी जाएगी. हम आपकी मांग को स्वीकार कर रहे हैं साथ ही हमारा मुख्यमंत्री इन्हें पूरा करेगा.”

आपको बता दें, असम में 39 सीटों के लिए दूसरे चरण का मतदान आज होना है.

 

 

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here