फिल्मी दुनिया बॉलीवुड अक्षय कुमार की ‘बेलबॉटम’ का बॉक्स पर हुआ बुरा हाल, जानें 5...

अक्षय कुमार की ‘बेलबॉटम’ का बॉक्स पर हुआ बुरा हाल, जानें 5 दिनों का कलेक्शन

0
अक्षय कुमार की ‘बेलबॉटम’ का बॉक्स पर हुआ बुरा हाल, जानें 5 दिनों का कलेक्शन

अक्षय कुमार की ‘बेलबॉटम’ का बॉक्स पर हुआ बुरा हाल, जानें 5 दिनों का कलेक्शन

Bell Bottom Box Office Collection: ‘बेलबॉटम’ को अच्छे रिव्यूज मिले, लेकिन उसका बिजनेस अच्छा नहीं चल रहा है. जानिए फिल्म ने पहले वीकेंड में कितनी कमाई की है.

फिल्म ‘बेलबॉटम’ को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं, इन 6 दिनों में फिल्म को कमाई के मामले में अच्छा रिस्पांस नहीं मिल पाया है. हालांकि क्रिटिक्स और ऑडियंस इसे पसंद कर रही हैं. लेकिन सिनेमाघर अब भी खाली हैं. फिल्म के पहले वीकेंड में 13 करोड़ से रुपए से ज्यादा तक बिजनेस हुआ.

रक्षाबंधन और रविवार के मौके पर फिल्म को 4.40 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. लेकिन सोमवार को फिल्म की कमाई 50 फीसदी से कम हुई. फिल्म ने सोमवार को 2 करोड़ रुपए से भी कम की कमाई की. कहा जा रहा है कि फिल्म का बिजनेस अब इससे कम ही रहने के आसार है. फिल्म पांच दिन में 15 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया है.

पहले वीकेंड में इतना कमाती थीं अक्षय की फिल्में

इस फिल्म की खराब कमाई की वजह से अक्षय कुमार के नाम ऐसा रिकॉर्ड जुड़ गया है, जो वो कभी नहीं बनाना चाहेंगे. दरअसल, ‘बेलबॉटम’ ने 5 दिन में जितनी कमाई है, उतना बिजनेस, उनकी कोई भी फिल्म पहले ही दिन कर लेती थी. बेलबॉटम के लिए वीकेंड 4 दिन का था. ऐसे में अक्षय कुमार की इससे पहले की फिल्में 4 में दिन 70 से 90 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लेती थीं.


 

अक्षय कुमार के नाम हुआ ये रिकॉर्ड

अक्षय कुमार के लिए ये उनके पिछले 10 साल रिकॉर्ड को तोड़ती है. ‘बेलबॉटम’ पहले वीकेंड में सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बनी है. हालांकि ये परिणाम  सिर्फ कोरोना वायरस महामारी के वजह से सिनेमाघरों पर लगे प्रतिबंधों की वजह हुआ है. देश में कई जगहों पर सिनेमाघर 50 प्रतिशत क्षमता के साथ ही खुल रहे हैं. महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्य में सिनेमाघरों पर पाबंदी है. फिल्म भी मात्र 1600 स्क्रीन पर रिलीज हुई है.

 

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version